बॉलीवुड

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर यामी गौतम का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘यहां तो लोग सिर्फ…’

बॉलीवुड की खूबसूरत हसिनाओं में से एक यामी गौतम इन दिनों अपनी फिल्म बाला को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में यामी गौतम ने दमदार एक्टिंग की है, जिसकी वजह से एक बार फिर से लोग उनके मुरीद हो गए। फिल्म प्रमोशन के दौरान यामी गौतम ने एक इंटरव्यू में अपने इस दमदार सफर के बारे में कुछ खास बातचीत की, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जी हां, सोशल मीडिया पर यामी गौतम का लेटेस्ट इंटरव्यू तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने शुरुआती करियर के बारे में खुलकर बात की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया। यामी गौतम न सिर्फ दिखने में खूबसूरत हैं, बल्कि वे एक्टिंग भी बहुत ही अच्छे से करती हैं। ऐसे में उन्हें बढ़िया बढ़िया फिल्मों में काम करने का मौका मिला, जिसे उन्होंने गंवाने नहीं दिया। यामी गौतम  के फैंस उनकी फिल्मों के लिए दिवाने होते हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने हमेशा ही एक सुपरहिट फिल्म को ही चुना, जिसकी वजह से उनका करियर आज चरम पर पहुंच चुका है।

यामी गौतम ने बताई सच्चाई

अभिनेत्री यामी गौतम  ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर बनाने को लेकर बहुत ही बड़ा खुलासा किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि एक आम इंसान के लिए इंडस्ट्री में आकर खुद को फिट कर पाना कितना ज्यादा मुश्किल होता है। इतना ही नहीं, ज्यादातर प्रतिभाशाली लोग डायरेक्टर, निर्देशक के आसपास भी नहीं भटक पाते हैं, ऐसे में मैं लकी हूं, जो यहां तक पहुंच सकी, वरना मेरा भी वही हाल होता और कहीं किसी और प्रोफेशन में पड़ी होती। मतलब साफ है कि बॉलीवुड में बिना जान पहचान के आपकी दाल नहीं गल सकती।

मैं खुद को एक्ट्रेस नहीं मानती- यामी गौतम

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने आगे कहा कि मैंने भले ही एक से बढ़कर एक फिल्में की हो, लेकिन आज भी मैं खुद को एक्ट्रेस नहीं मानती हूं, क्योंकि मैं आज भी आप लोगों के लिए वही चंडीगढ़ वाली लड़की हूं और जमीन से जुड़ी हुई हूं, ऐसे में मुझे फर्क ही नहीं पड़ता है। दरअसल, यामी गौतम अपने स्टाडरम को लेकर बातचीत कर रही थी, जिसकी वजह से उन्होंने बहुत ही ज्यादा खुलकर बातचीत कर ली। इतना ही नहीं, इन दिनों यामी गौतम अपनी फिल्म को लेकर भी खूब चर्चा में हैं।

मैं खुद को लकी मानती हूं- यामी गौतम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर बनाने के मुश्किलों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं खुद को बहुत लकी मानती हूं कि मैंने बड़े से बड़े डायरेक्टरों के साथ काम किया, लेकिन हमारे देश में कई ऐसे लोग मौजूद हैं, जो यहां तक पहुंच ही नहीं पाते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी फिल्म बाला भी मेरे लिए काफी अच्छी साबित हुई। बता दें कि इस फिल्म में यामी गौतम के साथ आयुष्मान खुराना भी हैं और ये फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है।

Back to top button