बॉलीवुड

‘बाहुबली’ प्रभास को इस लड़की ने मारा जोरदार थप्पड़, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर लोग अपने अच्छे और बुरे विचार लिखते हैं। मगर टिकटॉक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां अलग-अलग टैलेंट देखने को मिलता है। टिकटॉक पर अब फिल्मी सितारे भी आ गए हैं और लोग इन्हें जमकर फॉलो करते हैं। पिछले दिनों रणवीर सिंह का एक वीडियो शेयर हुआ था और जमकर वायरल हुआ। अब बाहुबली फेम प्रभास का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ‘बाहुबली’ प्रभास को इस लड़की ने मारा जोरदार थप्पड़, ये वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

‘बाहुबली’ प्रभास को इस लड़की ने मारा जोरदार थप्पड़

टिकटॉक पर आज भी कई वीडियो वायरल हो रहे हैं और लोग इन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं। रिएलिटी शो बिग बॉस में यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है और सभी का दिल जीत लिया है। वो लोगों को खूब मजे दिला रहे हैं और उनको बिग बॉस सीजन-13 का सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा है। आपको बता दें कि टिकटॉक पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो संजय दत्त की एक्टिंग करते नजर आए।

वहीं इनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर प्रभास एक फैन के साथ फोटो क्लिक कर रहे और फोटो क्लिक कराते समय फीमेल फैन ने प्यार से उनके गाल पर थप्पड़ मारा और निकल जाती है। इसके बाद बाहुबली स्टार प्रभास ने जो रिएक्शन दिया, वो देखने लायक है। दरअसल प्रभास को देखकर लड़की इतनी एक्साइटेड हो गई कि उसने प्रभास के गाल पर प्यार से हाथ लगाया और जब वो चली गई तो प्रभास अपने गाल को सहलाने लगे।

फिल्म बाहुबली आने के बाद से एक्टर प्रभास को पूरी दुनिया में पहचाना जाने लगा, वरना वे साउथ सिनेमा की मलयालम, तेलुगू और तमिल फिल्मों में ही नजर आते थे। यहीं के लोग इन्हें पहचानते थे लेकिन साल 2015 में बाहुबली और साल 2017 में इसके सीक्वल ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी दहाड़ मारी कि 1500 करोड़ का बिजनेस करने वाली ये पहली भारतीय फिल्म बन गई। इसके बाद इस फिल्म को चाइना में रिलीज किया गया और वहां इस फिल्म ने 600 करोड़ का कारोबार किया और ये फिल्म एशिया की जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्म बन गई। बता दें फिल्म बाहूबली सीरीज को एसएस मौली ने बनाया था। इस फिल्म राम्या कृष्णा, अनुष्का शेट्टी, राना दुग्गुबाती, सत्यराज और तमन्ना भाटिया मुख्य किरदार में थे।

Back to top button