बॉलीवुड

Video: राखी सावंत के नकली पति दीपक कलाल को महिला ने जड़ा थप्पड़, मेट्रो में कर रहा था ऐसी हरकत

दीपक कलाल नाम का प्राणी अपने अजीब और बकवास विडियो की वजह से हमेहा चर्चा में बना रहता हैं. दीपक को बड़े लेवल पर पहचान तब मिली थी जब उनकी राखी सावंत से शादी करने की खबरे उड़ी थी. हालाँकि ये राखी सावंत का बस एक प्रैंक था और दीपक उनके फेक हस्बैंड के रूप में जाने गए. वैसे दीपक सोशल मीडिया पर जिस तरह के विडियो अपलोड करते हैं उसे लेकर उनकी अधिकतर आलोचना ही होती रहती हैं. दीपक के कंटेंट बहुत ही अश्लील और भड़काऊ टाइप के होते हैं. अपनी इस इमेज और हरकतों के चक्कर में दीपक कलाल कई दफा पिट भी चुके हैं.

 

अब लगता हैं कि दीपक की पिटाई का सीजन 2 आ गया हैं. मतलब हाल ही में उन्होंने दिल्ली मेट्रो में एक महिला के हाथ का जोरदार थप्पड़ खा लिया. अब दीपक की पिटाई का ये विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि दीपक को पिटता देख लोगो को भी मज़ा आ रहा हैं. अच्छा यदि कोई आपको थप्पड़ मार दे तो यक़ीनन आप इस बात कोअपने तक छिपा कर ही रखोगे. लेकिन हमारे दीपक भैया के साथ ऐसा नहीं हैं. उन्होंने तो खुद अपनी बेज्जती करते हुए अपना थप्पड़ वाला विडियो अपने ही इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर डाला.

क्या हैं पूरा मामला?

चलिए अब जानते हैं कि आखिर ये थप्पड़ महिला ने दीपक को किस ख़ुशी में मारा हैं. दरअसल दीपक दिल्ली मेट्रो में सफ़र कर रहे थे. तभी एक महिला वहां पहुंची और दीपक के साथ बिना पूछे सेल्फी लेने लगी. बस इस बात पर दीपक भड़क गए. उनका कहना हैं कि मैं एक सेलिब्रिटी हूँ और आप मेरी इजाजत के बिना सेल्फी कैसे ले सकती हैं. मेरी भी कोई प्राइवेट लाइफ हैं. इस बता पर दीपक की महिला से बहस हो गई. बस फिर क्या था महिला ने उसी समय दीपक को एक करार थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद मेट्रो में मौजूद दुसरे लोग भी आ गए. इनमे से एक लड़के ने दीपाक की कलर पकड़ उसे खदेड़ दिया. ऐसे में दीपक ने ये विडियो शेयर करते हुए लिखा हैं कि वो वहां मौजूद सभी लोगो के खिलाफ एक्शन लेंगे.

जैसा कि आप सभी जानते हैं दीपक कलाल राखी सावंत के साथ शादी को लेकर सुर्ख़ियों में आए थे. पर बाद में राखी ने रितेश से शादी रचा ली. इस बात को लेकर भी दीपक ने परेशानी जताते हुए कुछ विडियो जारी किये थे. इस पर राखी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि मैंने रितेश से शादी की हैं इससे दीपक को क्या परेशानी हैं मेरी समझ में नहीं आता हैं. दीपक को मैं अपना भाई मानती हूँ. मेरी उनसे शादीवाली बात बस एक स्पूफ थी. वे मेरे कोई एक्स भी नहीं हैं.

खैर फिलहाल आप दीपक को थप्पड़ पड़ने वाले विडियो का आनंद यहाँ ले लीजिये. साथ ही ये विडियो पसंद आया हो तो शेयर करना ना भूले. वैसे इस दीपक कलाल नाम के प्राणी के बारे में आपकी क्या राय हैं वो भी कमेंट सेक्शन में लिखना ना भूले.

Back to top button