बॉलीवुड

वायरल वीडियो: सूर्यवंशी के सेट पर अक्षय ने की रोहित शेट्टी से हाथापाई, पुलिस और लोगों ने बचाया

बॉलीवुड के एनर्जैटिक एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी के साथ फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं। मगर इसी बीच ये सितारे मस्ती करते रहते हैं और इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर मिनटों में नजर आ जाता है। इस बार कटरीना कैफ ने फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दो बड़े सितारे आपस में भिड़ते नजर आए। सूर्यवंशी के सेट पर अक्षय ने की रोहित शेट्टी से हाथापाई, आपको भी देखना चाहिए ये वीडियो।

सूर्यवंशी के सेट पर अक्षय ने की रोहित शेट्टी से हाथापाई

अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं। अक्षय इन दिनों इसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इसी बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें अक्षय रोहित के साथ फाइट कर रहे हैं। सर्यवंशी के सेट पर दोनों आपस में भिड़ते नजर आए और वहीं कटरीना कैफ ने इनकी लड़ाई का ये वीडियो शूट किया और इन दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि लोगों को बीच में आना होता है। खैर आपको बता जें कि ये कोई गंभीर लड़ाई नहीं है बल्क शूट के बीच में की गई एक मस्ती है। फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे और इसमें वे कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आएंगी। अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर किया। देखिए वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

#BreakingNews – A fallout which might just make your day ? @itsrohitshetty @katrinakaif

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


अक्षय ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज- एक ऐसा झगड़ा, जो आपका दिन बना सकता है।’ आपको बता दें कि फिल्म सूर्यवंशी रोहित शेट्टी निर्देशित कर रहे हैं और करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो भी आपको देखने को मिलेगा। फिल्म सूर्यवंशी से अक्षय कुमार के कई लुक सामने आ चुके हैं और ये फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी। इसके अलावा अक्षय कुमार गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब भी रिलीज के लिए तैयार है। इसके साथ ही अक्षय की अगली फिल्म बेल बॉटम भी आने को तैयार है जो 22 जनवरी 2021 को रिलीज होगी। वैसे भी अक्षय कुमार साल में 2 या 3 फिल्मों में काम करते हैं और वे हर दिन काम करते हैं। अक्षय कुमार 45 साल की उम्र में इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर हैं और वे हर दिन जिम, जॉगिंग और अपने खान-पान का खास ध्यान रखते हैं।

Back to top button