समाचार

छोटे बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलते नज़र आए विराट कोहली, देखे Photos और Video

इस बात में कोई शक नहीं कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक बेहतरीन प्लेयर हैं. हालाँकि एक अच्छे खिलाड़ी होने के साथ साथ वे एक अच्छे इंसान भी हैं. यही वजह हैं कि भारत में करोड़ो लोग विराट के फैन हैं. खासकर बच्चों को विराट कोहली बहुत पसंद आता हैं. हाल ही में बच्चों के साथ ही विराट की कुछ दिलचस्प तस्वीरें और विडियो वायरल हो रहे हैं. इन फोटोज में विराट बच्चों संग गली क्रिकेट का आनंद लेते हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल अपनी आगामी इंडिया बनाम बांग्लादेश की के दो मैच सीरिज के सिलसिले में विराट मध्य प्रदेश के शहर इंदौर आए हुए हैं. ऐसे में यहाँ के एक रहवासी इलाके में विराट बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलते हुए नज़र आए.

विडियो में दिखाई देता हैं कि किस तरह विराट इंदौर के एक रेजिडेंशियल काम्प्लेक्स में छोटे छोटे बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये विडियो शायद उस समय आम फैन द्वारा लिया गया था जब विराट एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे. इंदौर में शूट हुए स विज्ञापन में विराट और बच्चे इसका हिस्सा थे. बस इसी दौरान वहां के आसपास के लोगो ने विराट की कुछ फोटोज और विडियो ले लिए. अब आलम ये हैं कि यह फोटोज और विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहे हैं. लोगो को विराट का ये अंदाज़ बड़ा ही लुभा रहा हैं.

इस विडियो में विराट बिलकुल कैजुअल लुक में नज़र आए. उन्होंने जींस और टीशर्ट पहन रखा था. कभी वे बच्चे को बॉल डालते हुए दीखते हैं तो कभी अपने बल्ले से हवा में जोरदार शॉट्स लगाते हैं. विराट को बच्चों के साथ इस तरह खेलता हुआ देख लोगो को बड़ा मजा आ रहा हैं. विराट सोशल मीडिया पर वैसे भी बहुत पॉपुलर रहते हैं. उनकी डेली लाइफ से जुड़ी हर चीज यहाँ वायरल हो जाती हैं. मसलन कुछ दिनों पहले ही वे अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भूटान गए हुए थे.

विराट और अनुष्का जल्द ही अपनी शादी के दो साल पुरे करने वाले हैं. ऐसे में उनकी शादी की दूसरी सालगिरह भी जल्द आने वाली हैं. गौरतलब हैं कि दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी रचाई थी. इस शादी के बाद से ही ये दोनों भारत के बेस्ट सेलिब्रिटी कपल बन गए थे. फिलहाल उनके फैंस को इनके घर एक नन्हा मेहमान आने का इंतज़ार हैं. बरहाल आप विराट को गली क्रिकेट खलेते हुए यहाँ इस विडियो में देख सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बांग्लादेश के खिलाफ दो मैच सीरिज खेलने टीम इंडिया गुरुवार को इंडिया आने वाली हैं. इसके बाद दोनों टीमें सेकंड टेस्ट मैच 22 नवंबर को कोलकाता में खेलेंगे. वैसे आप सभी को विराट की बच्चो के साथ ये तस्वीरें और विडियो कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. साथ ही इस विडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि सभी विराट कोहली का ये रूप भी देख सके. हम उम्मीद करते हैं कि टीम इंडिया बांग्लादेश से मैच में जरूर जित जाएगी.

Back to top button