विशेष

BB 13: हिमांशी ने किया अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा, कहा- 1 महीने का कनेक्शन मेरा 9 साल..

इन दिनों देशभर में बिग बॉस 13 की धूम मची हुई है. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं. हाल ही में घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है जिसमें हिमांशी खुराना भी आई हैं. हिमांशी खुराना पंजाब की जानी-मानी सिंगर, मॉडल व एक्ट्रेस हैं. आप इन्हें “मैं तेरा बॉयफ्रेंड, तू मेरी गर्लफ्रेंड” गाने के विडियो में भी देख चुके हैं. इन दिनों हिमांशी बिग बॉस 13 के घर में मौजूद हैं और वहां अपनी खूबसूरती का तड़का लगा रही हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि इस बार हिमांशी बिग बॉस की सबसे खूबसूरत कंटेस्टेंट हैं.

बिग बॉस में तो हिमांशी और शहनाज़ गिल का छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है. दरअसल, बिग बॉस में आने से पहले दोनों का कुछ विवाद चल रहा था. ख़बरों के मुताबिक हिमांशी के एक गाने को शहनाज़ ने नापसंद किया था और सोशल मीडिया पर उनके परिवार वालों के बारे में काफी भला बुरा कहा था. इस वजह से हिमांशी उनसे नाराज़ हैं और घर के अंदर उनसे बातचीत भी नहीं करतीं. हालांकि, शहनाज़ उनसे कई बार माफ़ी मांग चुकी हैं और हिमांशी की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा चुकी हैं लेकिन फिलहाल हिमांशी दोस्ती करने के मूड में नहीं हैं.

बिग बॉस एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां सेलिब्रिटीज अपनी निजी लाइफ को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे करते हैं. हाल ही में शहनाज़ ने अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था. शहनाज़ ने अपने निजी जीवन से पर्दा उठाते हुए कहा था कि वह चंडीगढ़ के एक बड़े बिजनेसमैन को डेट कर चुकी हैं. शहनाज़ ने यह बात रश्मि, देबोलीना और शेफाली से बताई थी. ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म वूट पर बिग बॉस अनकट में आपको यह क्लिप आसानी से मिल जायेगी.

अब शहनाज़ के बाद हिमांशी खुराना ने अपनी लव लाइफ से पर्दा उठाते हुए कहा कि उनकी सगाई हो चुकी है और वह पिछले 9 सालों से रिलेशनशिप में हैं. दरअसल, हाल ही में रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने घरवालों से एक टास्क करवाया जिसमें घरवालों को दूसरे कंटेस्टेंट पर अपनी भड़ास निकालनी थी. यह एक मजेदार टास्क था. इस दौरान हिमांशी ने अपनी भड़ास शो के कंटेस्टेंट आसिम रियाज पर निकाली.

हिमांशी ने कहा कि वह उनसे फ़्लर्ट न करें क्योंकि उनकी सगाई हो चुकी है और यदि उनके मंगेतर आसिम को हिमांशी के साथ फ़्लर्ट करते देखेंगे तो उन्हें अच्छा नहीं लगेगा. एक बार TOI से इंटरव्यू के दौरान हिमांशी ने कहा था, “जब प्यार की बात होती है तो मैं थोड़ी कंजर्वेटिव हूं. एक महीने का कोई भी कनेक्शन मेरा 9 साल पुराना रिलेशनशिप खराब नहीं कर सकता है”.

बिग बॉस में हिमांशी हिंदुस्तानी भाऊ और शेफाली जरीवाला के सबसे करीब हैं. इस बात को खुद हिमांशी भी कबूल चुकी हैं. हिमांशी बिग बॉस के घर में अधिकतर सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में ही दिखाई देती हैं.

पढ़ें- बिग बॉस 13: कॉमन फ्रेंड ने खोली रश्मि-सिद्धार्थ के झगड़े की पोल, बताई विवाद की असली वजह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button