बॉलीवुड

बिग बॉस 13: कॉमन फ्रेंड ने खोली रश्मि-सिद्धार्थ के झगड़े की पोल, बताई विवाद की असली वजह

बिग बॉस 13 सीजन शुरू हो गया है और शुरू होते ही यह सीजन विवादों में घिर गया है. इन दिनों देशभर में बिग बॉस 13 की धूम मची हुई है. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं.

बिग बॉस हमेशा से घर में होने वाली लड़ाइयों के लिए मशहूर रहा है. दर्शकों को बहुत मजा आता है जब ये कंटेस्टेंट चूहे-बिल्ली की तरह एक-दूसरे से लड़ाई करते हैं. इस बार भी घर के अंदर प्रवेश करते ही कंटेस्टेंट को मुद्दे मिल गए थे और वह एक दूसरे से लड़ने झगड़ने लगे थे. वहीं, शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं.घर के सभी सदस्य भी सिद्धार्थ शुक्ला को ही टारगेट कर रहे हैं. खासकर रश्मि देसाई सिद्धार्थ के पीछे हाथ धोकर पड़ गयी हैं. जो भी ये शो फॉलो कर रहे हैं उन्हें पता होगा कि सिद्धार्थ और रश्मि एक समय में रिलेशनशिप में रह चुके हैं और फिलहाल दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और दोनों में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है.

दोनों के बीच झगड़ा काफी पुराना है और दोनों घर में आने से पहले ही एक दूसरे के जानी-दुश्मन थे. ऐसे में बहुत लोग जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जो आज वह एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते. अगर आपके दिमाग में भी कभी ये सवाल आया है तो आज हम आपके लिए इसका जवाब लेकर आये हैं.

दरअसल, हाल ही में सिद्धार्थ और रश्मि के कॉमन फ्रेंड ने दोनों के बीच झगड़े की असली वजह बताई है. बता दें, कई बार रश्मि घर में कहती हुई देखी गयी हैं कि सीरियल ‘दिल से दिल तक’ के टाइम से दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ था लेकिन वजह कोई नहीं जानता था. इसी शो पर एक बार सिद्धार्थ ने रश्मि को कहा था “मेरे बहुत अहसान हैं आप पर”. यह सुनते ही रश्मि को गुस्सा आया था और वह सिद्धार्थ पर बरस पड़ी थीं. आखिर सिद्धार्थ ने ऐसा क्यों कहा था, इस बात का अब खुलासा हो चुका है.

ख़बरों के मुताबिक, सीरियल में साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच का झगड़ा काफी बढ़ गया था. झगड़ा इस हद तक बढ़ गया था कि मेकर्स दोनों में से किसी एक को ही शो पर रखना चाहते थे. कॉमन दोस्त ने बताया कि, “मेकर्स की मीटिंग के बाद सिद्धार्थ ने स्टैंड लिया और कहा कि अगर कोई इस शो से जाएगा तो वह खुद हैं”.

मीटिंग के बाद सिद्धार्थ ने कहा था, “रश्मि इस शो से आगे बढ़ सकती हैं”. सिद्धार्थ ने इसलिए शो छोड़ना ठीक समझा क्योंकि रश्मि उस समय आर्थिक परेशानी से जूझ रही थीं. इस के बाद सिद्धार्थ की जगह शो में किसी दूसरे अभिनेता को लिया गया. लेकिन रश्मि ने बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट देवोलीना और सिद्धार्थ डे को कुछ और ही कहानी बयां की थी.

रश्मि ने इन दोनों से बातचीत के दौरान कहा था, “ये मुझे कई बार कह चुका है कि मैंने तुम पर अहसान किया है. सिद्धार्थ के मुताबिक, मेकर्स मुझे शो से हटाना चाहते थे लेकिन उसने ऐसा नहीं होने दिया. जबकि असलियत ये है कि चैनल में जाकर इसने ही कहा था कि रश्मि को शो से निकाल दो.हमारे झगड़े से परेशान होकर चैनल ने मीटिंग भी बुलाई थी. प्रोडक्शन ने कहा था हम लोग हैंडल नहीं कर पा रहे हैं. हमारे लव मेकिंग सीन देखकर कोई ये नहीं बता पायेगा कि हम जस्ट अभी एक-दूसरे को गालियां देकर हटे हैं. वो मुझे गालियों से मारता था और मैं प्यार से. वहीं, हाल ही में रश्मि ने देवोलीना और अरहान के साथ बातचीत में कहा था कि सिद्धार्थ इस कदर बुरे इंसान हैं कि अगर वह मर भी रहे होंगे तो वह उन्हें पानी नहीं देंगी.

पढ़ें- बिग बॉस 13: सिद्धार्थ से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पायीं शहनाज़, रोते-रोते बिग बॉस से लगाय ये गुहार

Back to top button
?>