बॉलीवुड

पति के साथ रिश्ते पर पहली बार श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘दूसरी हो या तीसरी…’

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी निजी लाइफ को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं। जी हां, श्वेता तिवारी की निजी लाइफ में एक के बाद एक समस्याएँ खड़ी हो रही हैं, जिस पर उन्होंने पहली दफा चुप्पी तोड़ी है। श्वेता तिवारी ने अपने पति संग बिगड़ते रिश्ते पर मीडिया से खुलकर बात की और इस दौरान उन्होंने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब भी दिया। इस दौरान श्वेता तिवारी ने अपनी पूरी बात ईमानदारी से रखते हुए अपने हालत के बारे में बताया। तो चलिए जानते हैं कि इस पूरे मामले में श्वेता तिवारी ने क्या कुछ कहा?

बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता तिवारी की शादीशुदा लाइफ पटरी पर आने का नाम ही नहीं ले रही है। उनका पहली बार तलाक भी शादीशुदा लाइफ में गड़बड़ी को लेकर हुआ था, जिसके बाद से ही उन पर लोग लगातार उंगली उठा रहे हैं। पहली बार जब उनका तलाक हुआ था, तब लोगों ने ज्यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन इस बार जब एक बार फिर से उनके पति के साथ उनके रिश्ते बिगड़ने लगे, तो उन्होंने जवाब देते हुए लोगों की बोलती ही बंद कर दी। इस दौरान उन्होंने नारी शक्ति की भी बात कही।

पति के साथ बिगड़े रिश्ते पर बोलीं श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने अपने पति के साथ बिगड़े रिश्ते पर बातचीत करते हुए कहा कि जिन लोगों को लगता है कि मेरे साथ ये दूसरी बार हुआ, तो इसमें कोई गलत नहीं है। आपके साथ कोई भी चीज कई बार भी हो सकती है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि हर बार कमी आप में ही हो, लेकिन मैं खुश हूं कि मेरे पास इतनी हिम्मत है कि मैं चीज़ों को सहती नहीं हूं, बल्कि उसके खिलाफ लड़ना जानती हूं, इसीलिए अगर दूसरी बार भी हुआ तो ये कोई पाप नहीं है, जो मैंने किया है।

हाल ही में बिगड़े थे पति से रिश्ते

हाल ही में श्वेता तिवारी के पति के ऊपर घरेलू हिंसा का चार्ज लगा था, जिसकी वजह से वे जेल में भी बंद हुए थे। इसके बाद इस मामले को लेकर उनके घर पर बहुत ही ज्यादा बवाल हुआ था, जिसकी वजह से मीडिया की हेडलाइन खबरें आ गई थी। मतलब साफ है कि श्वेता तिवारी की घर की खबरें सोशल मीडिया पर भी छा गई थी। दरअसल, श्वेता तिवारी ने अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद एक्शन लिया गया था।

मेरे डैड की दुल्हन में आएंगी नज़र

श्वेता तिवारी लंबे समय से टेलीविजन की दुनिया से दूर हैं, लेकिन अब वे शो मेरे डैड की दुल्हन से वापसी करेंगी, जिसको लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं, लेकिन इस शो से पहले उन्होंने अपनी निजी लाइफ के बारे में उठ रहे तमाम सवालों पर चुप्पी तोड़ते हुए सबकुछ साफ साफ कर दिया, ताकि बाद में कोई उन पर उंगली न उठा सके। इतना ही नहीं, हर कोई उनके निजी लाइफ में जानने के लिए उत्साहित रहता है।

Back to top button