दिलचस्प

उम्र के फासलों के बाद भी इन सितारों ने की शादी, प्यार के आगे सभी हो गए बेबस

प्यार बहुत ही खूबसूरत एहसास होता है। ये जब किसी से होता है तो हर बंधन तोड़कर बस उसी का होकर रह जाता है और इस प्यार पर कभी किसी का बस नहीं रहता है। ये प्यार रंग-रूप, अमीरी-गरीबी कुछ नहीं देखता है इसके अलावा जो लोग सोचते हैं कि ज्यादा या कम उम्र के लोगों से प्यार नहीं होता ये भी बिल्कुल गलत बात है क्योंकि ये प्यार उम्र की सीमा भी नहीं देखता है। उम्र के फासलों के बाद भी इन सितारों ने की शादी, क्या आपने इनमें से किसी सितारे की जोड़ी के बारे में सुना है?

उम्र के फासलों के बाद भी इन सितारों ने की शादी

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया

एक जमाने में हर लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर राजेश खन्ना का दिल डिंपल कपाड़िया पर आया। डिंपल कपाड़िया राजेश खन्ना से 15 साल छोटी थीं लेकिन फिर भी राजेश खन्ना ने उनसे शादी की।

चार्ली चैपलिन और उना ओ-नील

एक्टर चार्ची चैपलिन ने चौथी शादी उना ओ-नील के बीच 36 साल का गैप था। चार्ली चैपलिन की फिल्मों का हर कोई दीवाना था लेकिन वे अपनी चौथी पत्नी के दीवाने थे।

माइकल डगलस और कैथरीन जेटा जोंस

माइकल डगलस ने अपनी उम्र से 25 साल छोटी लड़की को डेट किया और शादी भी रचाई। ये दोनों ही हॉलीवुड के पॉपुलर सितारे हैं। माइकल ने चार बार गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीता है।

एश्टन कचर और डेमी मूर

36 साल के हॉलीवुड एक्टर एश्टन कचर ने अपने से 16 साल बड़ी एक्ट्रेस डेमी मूर के साथ शादी कर ली थी। डेमी मूर हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं और अपने अफेयर्स के लिए फेमस हैं।

एलिजाबेथ टेलर और लेरी फॉरटेंसकी

एक्ट्रेस एलिजाबेथ टेलर ने अपनी उम्र से 20 साल छोटे लैरी फॉरटेंसकी से शादी की थी। लैरी एलिजाबेथ के सातवें पति थे और साल 2003 में एलिजाबेथ की मौत भी हो गई थी.

हैरिसन फोर्ड और कैलिस्टा फ्लॉकहार्ट

हैरिसन फोर्ड और कैलिस्टा फ्लॉकहार्ट के बीच में उम्र का 22 साल का फासला ता। ये दोनों ही सितारे हॉलीवुड के फेमस सितारे हैं और इनके दुनियाभर में करोड़ों फैन हैं।

रूपर्ट मर्डोक और वेंडी डेंग

रूपर्ट मर्डोक ने अपनी उम्र से 37 साल छोटी वेंडी डेंग के साथ शादी की थी। रूपर्ट को मीडिया मुगल के नाम से जानती है क्योंकि उनके पास बहुत सारा पैसा था और उन्होने अपनी प्रॉपर्टी खूब बांटी भी थी।

एलेक बाल्डविन और हिलेरिया थॉमस

एलेक बाल्डविन ने 26 साल छोटी हिलेरिया के साथ शादी की ती। एलेक बहुत ही फेमस हॉलीवुड एक्टर रहे हैं। इनकी पॉपुलैरिटी अमेरिका और ब्रिटिश में काफी रही है।

एरिसटोटल ओनासिस और जैकी कैनेडी

एरिसटोटल ओनासिस ने अपनी उम्र से 23 साल छोटी जैकी कैनेडी के साथ शादी की थी। एरिसटोटल बहुत बड़े शिपिंग बिजनेसमैन रहे हैं और उनकी पत्नी जैकी कैनेडी अमेरिका के 35वें राष्ट्रपति जॉन एफ कैनेडी की तलाकशुदा पत्नी थीं।

Back to top button