बॉलीवुड

इन टीवी एक्ट्रेस का सर्जरी के बाद बदल गया पूरा लुक, नंबर 5 को लोग पहचानने से करते थे इनकार

सुंदर दिखने के लिए लोग तरह-तरह की सर्जरीज करवाते हैं. खासकर ग्लैमर इंडस्ट्री में ये प्रचलन काफी टाइम से चलता हुआ आ रहा है. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस अब तक कोई न कोई सर्जरी करवा चुकी हैं. किसी ने सुंदर दिखने के लिए होठों की सर्जरी करवाई तो किसी ने पतला होने के लिए लिपोसक्शन का सहारा लिया. किसी ने नोज़ जॉब करवाया तो किसी ने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया.

आजकल के इस मॉडर्न युग में क्या कुछ नहीं संभव है. आज के टाइम में ऐसी-ऐसी तकनीक आ गयी हैं जिनकी मदद से इंसान अपनी सारी खामियों को हमेशा के लिए दूर कर सकता है. टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो सुंदर होने के बावजूद अपने नैन-नक्श से खुश नहीं थीं और उन्होंने सर्जरी करवा ली.

सर्जरी के बाद जो नतीजा आया उसे देखने के बाद वह खुश होने की बजाय और दुखी हो गयीं क्योंकि उनकी ये सर्जरी कामयाब नहीं हुई और जैसा लुक वह चाहती थीं वैसा लुक उन्हें नहीं मिला. हालांकि, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो सर्जरी की मदद से और भी ज्यादा खूबसूरत हो गईं. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की उन हसीनाओं से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है और जिनके लुक में सर्जरी के बाद गजब का बदलाव देखने को मिला.

गौहर खान

गौहर खान टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं. गौहर कुछ बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. गौहर बिग बॉस की विनर भी रह चुकी हैं. गौहर वैसे तो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं लेकिन उनकी खूबसूरती तब निखरी जब उन्होंने लिप सर्जरी करवाई. लिप सर्जरी की बात वह खुद भी बता चुकी हैं.

मौनी रॉय

मौनी रॉय को आज कौन नहीं पहचानता. छोटे पर्दे से शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आज बॉलीवुड की जानी मानी हीरोइन बन चुकी है. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं कि मौनी पहले बिलकुल साधारण दिखती थीं. सर्जरी के बाद ही वह ग्लैमरस दिखना शुरू हुई हैं.

राखी सावंत

राखी सावंत को पहले की और अब की तस्वीरों में पहचानना मुश्किल है. राखी पहले बेहद प्यारी दिखती थीं लेकिन सर्जरी के बाद उन्होंने अपना चेहरा पूरी तरह बिगाड़ लिया है. राखी को लोग ड्रामा क्वीन के नाम से भी जानते हैं.

सारा खान

सारा खान छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. सारा को ‘विदाई’ सीरियल से पहचान मिली थी. उनका भोला भाला चेहरा देखकर लाखों लोग उनके फैन हो गए थे. लेकिन स्टारडम का नशा सारा पर भी चढ़ा और उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई. सर्जरी के बाद इनका भी चेहरा पूरी तरह बदल गया.

शमा सिकंदर

शमा सिकंदर टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. लेकिन शमा में प्लास्टिक सर्जरी के बाद जो ट्रांसफॉर्मेशन आया है वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है. सर्जरी के बाद लोग शमा को पहचान नहीं पाए थे. सर्जरी के बाद वह बेहद ग्लैमरस दिखने लगी थीं. आज शमा का नाम टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शमिल होता है. वह वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं.

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई इन दिनों बिग बॉस 13 के घर में दिखाई दे रही हैं. रश्मि ने खुद यह बात स्वीकार की थी कि उन्होंने अपने होंठों की सर्जरी करवाई है. रश्मि वैसे तो प्राकृतिक रूप से खूबसूरत हैं लेकिन सर्जरी के बाद भी उनमें कुछ खास बदलाव देखने को नहीं मिला.

पढ़ें- Bigg Boss: बेघर होने के बावजूद शो से बाहर नहीं हुई रश्मि और देवोलिना, घर में इस जगह छिपी हैं

Back to top button