बॉलीवुड

अंबानी के घर शादी पार्टी में शाहरुख से लेकर ऐश्वर्या का दिखा ऐसा अंदाज, देखिए शानदार तस्वीरें

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं। इनके घर में किसी ना किसी बात पर पार्टी होती रहती है, पिछले कुछ महीनों से इनके यहां पार्टी का दौर लगातार रहा है। कभी गणेश चतुर्थी, कभी दशहरा पार्टी तो कभी दिवाली पार्टी लेकिन अब इनके यहां पर किसी और ही चीज की पार्टी दी गई। अंबानी के घर शादी पार्टी में शाहरुख से लेकर ऐश्वर्या का दिखा ऐसा अंदाज, सभी खास अंदाज में नजर आए।

शादी पार्टी में शाहरुख से लेकर ऐश्वर्या का दिखा ऐसा अंदाज

अंबानी खानदान की इस शादी में हमेशा की तरह जश्न का माहौल बना हुआ है और ऐेसे में बॉलीवुड सितारे भी अपनी फैमिली के साथ शिरकत करते हुए सबका ध्यान आकर्षण किये हैं। इस पार्टी में शाहरुख, शाहिद जैसे कई बड़े सितारे शामिल हुए और हर किसी का अलग ही जलवा रहा है।

शाहिद कपूर अपनी पत्नी राजपूत के साथ अंबानी परिवार के शानदार घर एंटीलिया पहुंचे। शाहिद ने सफेद शेरवानी तो मीरा ने ब्राउन कलर की साड़ी पहनी थी और दोनों ही बहुत अच्छे नजर आ रहे थे। शाहरुख खान पार्टी में अकेले पहुंचे और इस दौरान उन्होंने ब्लैक सूट पहना था।

वहीं अभिषेक बच्चन भी नए लुक में नजर आए और उनकी मूंछ उनके ऊपर काफी कूल लग रही थी। वहीं उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ने लाल रंग का अनारकली सूट पहनकर सबका दिल जीत लिया। इन सेलिब्रिटीज के अलावा अनिल अंबानी की पत्नी भी इस पार्टी में नजर आईं और उन्होने हाथ हिलाकर मीडिया का अभिवादन भी किया। इसके साथ ही टीना अंबानी ने पिंक कलर की साड़ी पहनी थी जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आईं। अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी ने सफेद रंग की साड़ी पहनी थी और इस दौरान उन्होने बाल खोले थे। इस गेटअप में ईशा बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।

मुकेश अंबानी का आलीशान घर एंटीलिया को एक बार फिर दुल्हन की तरह सजाया गया है। मगर इस बार अंबानी खानदान के बच्चे नहीं बल्कि मुकेश अंबानी की बहन नीता कोठारी की बेटी की शादी का मौका रहा है। नीता कोठारी की बेटी की प्री वेडिंग पार्टी 10 नवंबर को मुंबई में आयोजित किया गया जिसमें बॉलीवुड के हर छोटे-बड़े कलाकारों को बुलाया गया। इसमें हर किसी का अलग अंदाज कयामत लग रहा था। बॉलीवुड का जमावड़ा अंबानी परिवार में जरूर लगता है और इनके घर की पार्टी मीडिया कवर ना करे ऐसा हो ही नहीं सकता है। अंबानी खानदान इंटरनेशनल लेवल पर फेमस है और इनकी बेटी की शादी की न्यूज कई बड़े देशों के चैनलों की सुर्खियां बनी हुई थी। मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन हैं और इनके घर की पार्टी में ना सिर्फ भारत के सेलिब्रिटी शामिल होते हैं बल्कि विदेशों से भी लोग आते हैं।

Back to top button