दिलचस्प

बिग बॉस 13 की सबसे खूबसूरत कंटेस्टेंट है ये मॉडल-एक्ट्रेस, कहलाती हैं पंजाब की ऐश्वर्या राय

हिमांशी खुराना पंजाब की जानी-मानी सिंगर, मॉडल व एक्ट्रेस हैं. आप इन्हें “मैं तेरा बॉयफ्रेंड, तू मेरी गर्लफ्रेंड” गाने के विडियो में भी देख चुके हैं. इन दिनों हिमांशी बिग बॉस 13 के घर में मौजूद हैं और वहां अपनी खूबसूरती का तड़का लगा रही हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि इस बार हिमांशी बिग बॉस की सबसे खूबसूरत कंटेस्टेंट हैं.

बिग बॉस में तो हिमांशी और शहनाज़ गिल का छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है. दरअसल, बिग बॉस में आने से पहले दोनों का कुछ विवाद चल रहा था. ख़बरों के मुताबिक हिमांशी के एक गाने को शहनाज़ ने नापसंद किया था और सोशल मीडिया पर उनके परिवार वालों के बारे में काफी भला बुरा कहा था. इस वजह से हिमांशी उनसे नाराज़ हैं और घर के अंदर उनसे बातचीत भी नहीं करतीं.

हालांकि, शहनाज़ उनसे कई बार माफ़ी मांग चुकी हैं और हिमांशी की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा चुकी हैं लेकिन फिलहाल हिमांशी दोस्ती करने के मूड में नहीं हैं. आपको बता दें घर में शहनाज़ खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहती हैं लेकिन खूबसूरती के मामले में हिमांशी पंजाब की ऐश्वर्या राय हैं. खुद कई सारे लोगों का भी मानना है कि हिमांशी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं.

ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए हिमांशी खुराना की 10 ऐसी तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. हिमांशी वेस्टर्न और इंडियन दोनों ऑउटफिट में काफी सुंदर दिखती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. तो देर किस बात की है आप भी देखिये हिमांशी की कुछ बेहद दिलकश और खूबसूरत तस्वीरें.

देखें हिमांशी खुराना की ये खूबसूरत तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

पढ़ें- बिग बॉस 13: सिद्धार्थ से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पायीं शहनाज़, रोते-रोते बिग बॉस से लगाय ये गुहार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button