बॉलीवुड

श्रीदेवी से बोनी को बंधवानी पड़ी थी राखी, फिर उन्हीं के लिए छोड़ा सबकुछ, ऐसी है लव स्टोरी

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर आज यानि 11 नवंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। बोनी कपूर ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर फिल्म प्रोड्यूस की है, जिसमें से ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही हैं। जी हां, बोनी कपूर ने अपने करियर में बहुत सारी फिल्में की है, लेकिन उससे भी ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ में ट्विस्ट आते रहे हैं। बोनी कपूर की लव लाइफ में काफी ज्यादा उतार चढ़ाव देखने को मिला था, जिस पर से उन्होंने खुद एक दफा पर्दा हटाया था। तो चलिए जानते हैं कि बोनी कपूर की लव लाइफ में क्या कुछ उतार चढ़ाव आया था।

‘मिस्टर इंडिया’, ‘नो एंट्री’, ‘जुदाई’ और ‘वांटेड’ जैसी सुपरहिट फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाले बोनी कपूर की पहली शादी मोना शौरी कपूर से हुई थी, जिससे उन्हें दो बच्चे हुए, जिनका नाम अर्जुन और अंशुला कपूर है। इसके बाद बोनी कपूर का दिल श्रीदेवी पर आने लगा और फिर उनकी पर्सनल लाइफ में एक से बढ़कर ट्विस्ट आने लगा। दरअसल, मोना से शादी करने से पहले से ही बोनी कपूर श्रीदेवी से प्यार करते थे, लेकिन वे उन्हें भाव नहीं देती थी, जिसकी वजह से उन्हें उनके करीब जाने के लिए बार बार बहाना तलाशना पड़ता था।

श्रीदेवी ने बांधी थी राखी

उन दिनों श्रीदेवी और मिथुन का अफेयर चल रहा था, ऐसे में उनके बीच बोनी कपूर का आ जाना मिथुन को भा नहीं रहा था, जिसके बाद उन्हें श्रीदेवी पर शक हो गया। दरअसल, मिथुन का शक दूर करने के लिए श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांधी थी, जिसके बाद दोनों की राहें थोड़ी सी और मुश्किल हो गई। हालांकि, मिथुन चक्रवर्ती खुद शादीशुदा थे, लेकिन वे अपने पत्नी को छोड़ना नहीं चाहते थे, जिसकी वजह से श्रीदेवी ने बोनी कपूर का हाथ थामना ही सही समझा।

शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थी श्रीदेवी

बताया जाता है कि मिथुन से अलग होने के बाद श्रीदेवी बोनी कपूर के नजदीक आ गई और फिर दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया। डेटिंग के दौरान ही श्रीदेवी प्रेगनेंट हो गई थी, जिसके बाद बोनी कपूर को उनसे आनन फानन में शादी करनी पड़ी। हालांकि, शादी के बाद भी श्रीदेवी की राहें आसान नहीं हुई और फिर उन्हें सौतेली मां का भी दर्द झेलना पड़ा, जोकि उन्हें अंतिम समय तक झेलना पड़ा। बता दें कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की दो बेटिया हैं, जो अभी अपना फ्यूचर बना रही हैं।

श्रीदेवी के प्यार में 12 साल तरसे थे बोनी कपूर

कहा जाता है कि श्रीदेवी के प्यार के लिए बोनी कपूर 12 साल तरसे थे। 12 साल तक वे श्रीदेवी से एकतरफा प्यार करते रहे। एक बार उन्होंने उन्हें प्रपोज भी किया था, लेकिन फिर भी श्रीदेवी ने उन्हें मना कर दिया, क्योंकि वे उन दिनों मिथुन को डेट कर रही थी। इसके बाद बोनी कपूर उनसे मिलने के लिए उन्हें फिल्म मिस्टर इंडिया का ऑफर दे बैठे, जिसके लिए उन्हें ज़रूरत से ज्यादा फीस चुकानी पड़ी और फिर उन्होंने वे फीस दी भी।

Back to top button