बॉलीवुड

Bigg Boss में आया ऐश्वर्या राय का नाम, सुनते ही बंद हो गई सलमान खान की बोलती, दिया ऐसा रिएक्शन

सलमान खान और ऐश्वर्या राय! ये दो नाम सुनते ही हर किसी के कान खड़े हो जाते हैं. इन दोनों का विवाद बॉलीवुड का अब तक का सबसे बड़ा और फेमस विवाद हैं. कभी एक दुसरे के प्यार में पागल रहने वाले ये दोनों कपल आज एक दुसरे से बातचीत तक नहीं करते हैं. पास्ट में सलमान और ऐश्वर्या को लेकर बहुत सी बातें हुई हैं. ऐश्वर्या ने सलमान के ऊपर कई तरह के आरोप भी मड़े थे. ऐसे में बाद में ऐश्वर्या और सलमान हमेशा एक दुसरे को इग्नोर ही करते आए हैं. ये एक साथ कहीं दिखाई भी नहीं देते हैं. इतना ही नहीं एक दुसरे के बारे में कुछ बातें भी नहीं करते हैं. हालाँकि हाल ही में बिग बॉस 13 के वीकेंड के वार पर कुछ ऐसा हुआ कि बीच में ऐश्वर्या राय का नाम आ गया. इसके बाद जो हुआ वो बड़ा ही दिलचस्प था. आइये इस पुरे वाक्ये को और विस्तार से जाने.

दरअसल हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान बिग बॉस हाउस के सदस्यों का पर्सनल मेटर सुलझा रहे थे. इसी कड़ी में शहनाज़ और हिमांशी की दुश्मनी वाला टॉपिक भी सामने आया. इस दौरान भाईजान ने हिमांशी का सपोर्ट करते हुए शहनाज़ को खूब सुनाई. आलम ये था कि शहनाज़ सलमान की बातें सुन रो पड़ी थी. खैर इसी बीच सलमान ने हिमांशी से पूछा कि शहनाज़ को हर कोई ‘पंजाब की कटरीना कैफ’ कहकर बुलाता हैं तो आपको लोग पंजाब की क्या कहते हैं. इस पर हिमांशी ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे लोग ‘पंजाब की ऐश्वर्या राय’ बोलते हैं.

सलमान को इस जवाब की उम्मीद नहीं थी. ऐश्वर्या राय का नाम सुनते ही सलमान की बोलती बंद हो गई. उन्होंने इसके ऊपर रियेक्ट ना करना ही सही समझा. वे बस अपनी जगह कुछ देर खामोश खड़े रहे. इसके बाद बीच में शहनाज़ को जोर से हंसी आ गई. शहनाज़ ने फिर ये बोला कि कटरीना कैफ ऐश्वर्या राय से ज्यादा सुंदर हैं. इस पर सलमान ने बात पलटते हुए कहा कि बाहरी सुंदरता में क्या रहता हैं. वो तो ऊपर वाले की देन हैं. लेकिन ये जो तुम्हारा (शहनाज का) वजन हैं वो तो तुम्हारी ही देन हैं. बस ये बात सुनते ही घर के सभी सदस्य हंसने लगे.

तो जैसा कि आप ने देखा सलमान खान आज भी ऐश्वर्या का नाम आने पर बहुत सतर्कता बरतते हैं. वे ये बात अच्छी तरह जानते हैं कि यदि उन्होंने बिग बॉस में ऐश्वर्या को लेकर कुछ भी कह दिया, भले ही वो मजाक मजाक में हो, तो इस बात को लेकर मीडिया में बहुत हंगामा होगा. इसलिए उन्होंने ऐश्वर्या का नाम आने पर चुप रहने में ही समझदारी समझी. वैसे भी अब ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू हैं. ऐसे में सलमान भी ये समझते हैं कि ऐश्वर्या की अपनी एक निजी जिंदगी हैं. इसलिए मेरे बयान की वजह से उसमे कोई दखल नहीं पड़ना चाहिए. वैसे सलमान और ऐश्वर्या मेटर पर आप दोनों की क्या राय हैं हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. क्या आप लोगो सलमान ऐश को एक साथ फिल्म में देखना पसंद करेंगे?

Back to top button