बॉलीवुड

लेडी गागा का इससे हॉट अवतार नहीं देखा होगा आपने, अवार्ड समारोह में लगाईं आग!

लेडी गागा के बारे में कौन नहीं जानता है। अभी कुछ समय पहले तक वह दुनियाँ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सिंगर थीं। लेडी गागा हमेशा अपने अलग-अलग कारनामों की वजह से सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। इस बार भी लेडी गागा ने कुछ ऐसा किया है कि हर तरफ केवल उनकी ही चर्चा की जा रही है। इस बार लेडी गागा किसी और वजह से नहीं बल्कि अपने हॉट कपड़ो और हॉट अवतार की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

लोगों की नजरें नहीं हट रही थीं लेडी गागा की तरफ से:

दरअसल 59 ग्रैमी अवार्ड समारोह में लोगों के होश उस समय उड़ गए जब वहाँ लेडी गागा आयीं। लोगों की नजरें उनसे हटने का नाम ही नहीं ले रही थीं। आपको बता दें इस समारोह में लेडी गागा लेदर क्रॉप टॉप के साथ हॉट पैंट, बेल्ट और काले बूट्स पहनकर गयी हुई थीं। लेडी गागा के टॉप को कुछ इस तरह से डिज़ाइन किया गया था कि हर किसी की नजर बस उनकी तरह ही थी।

लेडी गागा ने समारोह में गाया गाना:

ऐसे मौके का फायदा उठाना लेडी गागा को अच्छी तरह आता है। लेडी गागा ने रेड कारपेट पर अपने टैटू को भी प्लांट कर दिया। उन्होंने इस समारोह में अपना गाना भी गया। आज हम लेडी गागा की समारोह की कुछ हॉट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद यक़ीनन आपके होश उड़ जायेंगे।

 

*- इस फोटो में लेडी गागा अपने ही अंदाज में लूक दे रही हैं, जो किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है।

*- स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान लेडी गागा ने अपने इसी अंदाज से स्टेज पर आग लगा दी थी।

*- लेडी गागा की इस फोटो को देखकर ऐसा लगता है जैसे रजिया गुंडों के बीच फंसी हुई है।

*- उफ्फ ये अदाएँ, ऐसा लगता है कि जो भी देखेगा वह घयाल ही हो जायेगा। ऊपर से ऐसी नशीली आँखें देखने के बाद कोई भी होश में कैसे रह सकता है।

Back to top button