विशेष

अयोध्या मामला: अयोध्या फैसले पर बॉलीवुड ने दिया रिएक्शन, अनुपम खेर से लेकर स्वरा ने कही ये बात

दशकों के इंतजार के बाद कल अयोध्या के ऐतिहासिक फैसला आया. देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट ने कई सालों से चल रहे इस विवादित मसले पर आख़िरकार फैसला सुना ही दिया. कोर्ट ने सालों से विवाद में रहे इस जमीन पर राम मंदिर बनाने की अनुमति दे दी है. वहीं, मुस्लिम पक्ष को ध्यान में रखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने मुस्लिम के लिए अलग से 5 एकड़ जमीन देने का एलान किया है. यह ऐतिहासिक फैसला आते ही देश में खुशी का माहौल बन गया और आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारे अपनी-अपनी खुशी जाहिर करने लगे. आप भी देखिये सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर बॉलीवुड जगत ने कैसी-कैसी प्रतिक्रिया दी.

अनुपम खेर

स्वरा भास्कर

अनुभव सिन्हा

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर ने लिखा, “मेरी आप सभी लोगों से गुजारिश है कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें. जो भी फैसला हो चाहे आपके पक्ष या विपक्ष में उसे स्वीकारें”.

तापसी पन्नू

तापसे पन्नू ने कहा कि, “सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले पर फैसला सुना दिया है. जो भी जरूरी हो किया जाए. अब उन मुद्दों पर काम करने की दिशा की और बढ़ें जो भारत को और अच्छा देश बना सके”.

हुमा कुरैशी

हुमा ने लिखा, “मेरे प्रिय भारतवासियों, अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करो. हम सभी को एक साथ मिलकर एक राष्ट्र के रूप में आगे बढ़ने की जरूरत है”.

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने इस फैसले पर अपनी राय रखते हुए कहा, “अयोध्या पर सुप्रीम का फैसला ये दर्शाता है कि हम सभी शान्ति के साथ रह सकते हैं. ये हमारे देश के लिए काफी खूबसूरत है और मैं हर किसी से इस बात का आनंद लेने की आग्रह करती हूं कि हम ‘विविधता में एकता’ को परिभाषित करते हैं”.

दिवेंदु

अभिनेता दिवेंदु शर्मा ने कहा कि, “एक बहुत ही संतुलित फैसला है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह सर्वसम्मत फैसला है. आईये, हमारी न्यायपालिका का सम्मान करें”.

हंसल मेहता


फिल्मकार हंसल मेहता ने कहा, “वक्त लगता है पर हो जाता है. सुप्रीम कोर्ट ने लंबे समय से विवादित जमीन पर एक फैसला सुनाया है. हमें कानून, फैसले का सम्मान करना चाहिए और उन्हें नजरअंदाज कर देना चाहिए जो राजनीति करने और टीआरपी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं”.

पढ़ें- अयोध्या में ‘राम लला’ का बनेगा भव्य मंदिर, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया सुप्रीम फैसला

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Back to top button