बॉलीवुड

16 साल के हुए माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे आरिन, स्मार्टनेस में छोड़ा बॉलीवुड हीरो को भी पीछे

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी मुस्कान भर से ही लाखों लोगों का दिल घायल कर देती हैं. दुनियाभर में लाखों ऐसे फैन्स हैं जो माधुरी की मुस्कान पर फ़िदा हैं. देशभर में लोग उन्हें कई नाम से जानते हैं. कोई उन्हें ‘धक-धक गर्ल’ के नाम से जानता है तो कोई उन्हें ‘मोहिनी’ बुलाता है. माधुरी दीक्षित की स्माइल तो कातिलाना है ही इसके अलावा लोग उनके डांस के भी कायल हैं.

फिल्मों में सफल पारी खेल चुकी माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में अमेरिका के फेमस सर्जन डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की थी. बता दें, जब उनकी शादी हुई थी तब श्रीराम को अंदाजा नहीं था कि माधुरी भारत की इतनी बड़ी स्टार हैं. शादी के बाद माधुरी दीक्षित के दो बेटे हुए जिनका नाम आरिन और रेयान है. माधुरी आये दिन सोशल मीडिया पर अपने बेटों की तस्वीर शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में माधुरी ने सोशल मीडिया पर अपने बड़े बेटे आरिन की तस्वीर पोस्ट की थी. तस्वीर शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि वक्त इतनी तेजी से बीत गया है. बता दें, माधुरी के बड़े बेटे का नाम आरिन है. आरिन हाल ही में 16 साल के हुए हैं.

आरिन बिलकुल अपने पापा की तरह दिखने लगे हैं. वह दिन अब दूर नहीं जब जल्द ही आरिन बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. आरिन अभी से ही अपने गुड लुक्स की वजह से चर्चा में आ गए हैं. आरिन के बारे में कहा जाता है कि वह स्वभाव से काफी शांत है और बिलकुल अपने पापा पर गए हैं.

माधुरी अक्सर कहती हुई देखी गयी हैं कि उन्होंने अपने बच्चों में काफी अच्छे संस्कार डाले हैं और वह चाहती हैं कि उनके बच्चे स्टारडम से दूर रहें. अमेरिका में पले बढ़े होने के बावजूद आरिन जमीन से जुड़े हुए हैं. वह जिससे भी मिलते हैं, अपने व्यवहार से उसका दिल जीत लेते हैं.

एक टाइम ऐसा था जब माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में राज किया करती थीं. हालांकि, इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आज भी उनकी फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ लग जाती है. आखिरी बार माधुरी फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई थीं.

माधुरी शादी करने के बाद अमेरिका सेटल हो गयी थीं लेकिन अब उन्होंने हाल ही में मुंबई में अपना एक गगन चुंबी इमारत में आशियाना ले लिया है. फिलहाल माधुरी अपने पति और दोनों बेटों के साथ पेंट हाउस में रहती हैं. माधुरी खुद एक शांत और सिंपल महिला हैं और वह ऐसी ही परवरिश अपने बेटों को भी देती हैं.

माधुरी के पति श्रीराम नेने अमेरिका में बड़े सर्जन थे लेकिन पत्नी और बच्चों की खातिर वह इंडिया आकर रहने लगे. इंडिया आने के बाद माधुरी ने अपने दोनों बच्चों का एडमिशन मुंबई के एक जाने-माने स्कूल में करवाया है.

पढ़ें- माधुरी दीक्षित ने मनाई शादी की 20वीं सालगिरह, सामने आई पति के साथ रोमांटिक वेकेशन की तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button