बॉलीवुड

भाई की सगाई में दिखा कंगना का बनारसी लुक, साड़ी में लूट ली पूरी महफिल

बॉलीवुड की बक बक क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत इन दिनों अपने भाई की सगाई की वजह से चर्चा में आई हैं। हाल ही में कंगना रनौत के भाई अक्षत रनौत की सगाई हरियाणा की छोरी के साथ हुई, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में कंगना रनौत का लुक तो देखने लायक है। कंगना रनौत ने अपने भाई की सगाई में पूरी महफिल ही लूट ली, जिसकी वजह से हर कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है। इस लुक में कंगना रनौत बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपने भाई की सगाई में जबरदस्त लुक अपनाया, जिसे देख उनके फैंस खुश हो गए। इतना ही नहीं, कंगना रनौत की होने वाली भाभी भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। कंगना के भाई और भाभी की जोड़ी बहुत ही ज्यादा लोगों को पसंद आ रही है, जिसकी वजह से लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि कंगना रनौत ने खुद कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वे गजब का पोज देती हुई नज़र आ रही हैं।

बनारसी साड़ी में कंगना रनौत ने लूटी महफिल

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने भाई की सगाई में बनारसी साड़ी कैरी किया, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है। उस दौरान उन्होंने कई तरह के पोज भी दिए, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई। कंगना रनौत ने बहुत ही लाइट मेकअप किया हुआ है, जोकि उनकी आदत रही है। बता दें कि कंगना रनौत को अक्सर साड़ी में देखा जाता है, लेकिन बनारसी साड़ी में उनका ये लुक लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है।

भाई की शादी में रंगोली भी आई नज़र

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में कंगना रनौत के साथ उनकी बहन रंगोली भी नज़र आ रही है। रंगोली को अक्सर कंगना के प्रचार प्रसार के लिए जाना जाता है, जोकि अक्सर उनको लेकर ट्वीट करती हुई नज़र आती हैं। बता दें कि कंगना रनौत के लिए रंगोली किसी से भी लड़ जाती है और हमेशा उनके लिए स्टैड लेती रहती हैं। इतना ही नहीं, कंगना रनौत और रंगोली की बहुत ही ज्यादा बनती है, जोकि आप इन तस्वीरों में आसानी से देख सकते हैं।

बेहद खूबसूरत हैं कंगना रनौत की भाभी

कंगना रनौत के भाई अक्षत रनौत का दिल हरियाणा की गोरी पर आया, जिनका नाम ऋतु है। ऋतु दिखने में बेहद खूबसूरत लग रही है, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋतु और अक्षत एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, जिसके अब दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। हालांकि, दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया गलियारों में बहुत ही कम सुर्खियां बटोर सकी, लेकिन दोनों की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है।

Back to top button