बॉलीवुड

बेटे अरहान को कुछ इस तरह से मलाइका-अरबाज ने किया बर्थडे विश, मम्मा ने शेयर की खास तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में हैं। रिलेशनशिप के अलावा मलाइका अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन इस बार वे अपनी तस्वीर की वजह से चर्चा में आई हैं। जी हां, हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे के साथ एक कोलार्ज शेयर किया, जो कि उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस तस्वीर में वे और उनका बेटा अरहान नज़र आ रहा है, जिसे देख मां और बेटे की बॉडिंग को अच्छे से समझा सकता है।

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान 17 साल का हो गया है, ऐसे में उसके जन्मदिन के मौके पर उसकी मां ने एक कोलार्ज शेयर किया, जिसे देख सब तारीफ करने लगे। इस कोलार्ज में ज्यादा तस्वीरें नहीं है, लेकिन जो भी है, वे मलाइका के प्यार को पूरी तरह से दिखा रहे हैं। बता दें कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने एक बेहद की खूबसूरत कैप्शन लिखा है, जिसे पढ़कर उनके फैंस बहुत ही ज्यादा खुश हो गए और हर कोई उनकी ममता की तारीफ कर रहा है।

बेटे को मलाइका ने किया इस तरह से विश

 

View this post on Instagram

 

N jus like that my baby boy turns 17….. our first born . You are my strength n my weakness arhaan and jus the most loving ,understanding and sensible . LOVE YOU ( I will always grab you for my share of hugs n kisses … deal with it )♥️♥️♥️

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा ने तस्वीर शेयर किया, जिसमें से एक में अरहान उनकी गोद में नज़र आ रहे हैं, तो दूसरी तस्वीर में उनके साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के लिए मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन दिया कि इस तरह मेरा बेबी ब्वॉय 17 साल का हो गया और ये हमारा पहला बच्चा। इसके अलावा मलाइका ने आगे लिखा कि तुम मेरी ताकत और कमजोरी हो अरहान। लव यू अपने हिस्से के प्यार और किस के लिए मैं हमेशा तुमको पकडूंगी,  इससे डील करो, क्योंकि ये हमेशा इसी तरह से बना रहेगा।

अरबाज खान ने भी दी बधाई

 

View this post on Instagram

 

17 today ?❤️?

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial) on

अरबाज खान ने भी अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की, जिसमें अरहान बहुत मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में अरहान अपने दोस्तों के साथ नज़र आ रहे हैं। मतलब साफ है कि अरहान को जन्मदिन की बधाई मम्मी और पापा दोनों की तरफ से मिल गई। बता दें कि अरहान ने छोटी सी उम्र में ही अपनी मम्मी और पापा का तलाक देख लिया, लेकिन वे बहुत ज्यादा समझदार है, जिसकी वजह से मलाइका को उनसे डील करने में बिल्कुल परेशानी नहीं होती।

अरबाज और मलाइका के बेटे हैं अरहान

भले ही अब अरबाज और मलाइका एक दूसरे के साथ नहीं रहते हैं, लेकिन दोनों ही अपने बेटे अरहान से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉडिंग देखने को मिलती है, जिसकी वजह से अरहान को संभालना दोनों के लिए आसान है। बता दें कि अपने बेटे के लिए दोनों तलाक के बाद भी कई बार एक साथ स्पॉट किए गए हैं। मतलब साफ है कि बेटे की खुशी के लिए दोनों ही कुछ भी कर सकते हैं।

Back to top button