बॉलीवुड

पिता संग अनन्या ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स ने ट्रोल करते हुए कहा- ‘दीदी ऐसी भी क्या ….’

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पति, पत्नी और वो को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा उनका नाम कार्तिक आर्यन के साथ भी जुड़ रहा है। इसी कड़ी में अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ तस्वीरें और फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। जी हां, अनन्या पांडे ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे अपने पिता के साथ नज़र आ रही है, लेकिन कैप्शन की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर लिया।

अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया अपने पिता चंकी पांडे के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में उनके साथ फराह खान भी नज़र आ रही है। फराह खान और चंकी पांडे के साथ अनन्या पांडे काफी खुश नज़र आ रही है। अपनी इसी खुशी का इजहार उन्होंने सोशल मीडिया पर किया, लेकिन ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। जी हां, ट्रोलर्स ने उन्हें उनके कैप्शन की वजह से ट्रोल कर लिया और फिर एक से बढ़कर मीम्स शेयर किए जा रहे हैं।

अनन्या पांडे ने शेयर की ये तस्वीर


बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि टोनी स्टार्क और दुनिया की सबसे हॉट प्रिसिंपल के साथ, धन्यवाद आप सभी का। इस कैप्शन को पढ़ते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। दरअसल, इस कैप्शन को लेकर लोगों को बहुत हंसी आ रही है, जिसकी वजह अनन्या पांडे को नई नई नसीहत दे रहे हैं, तो कई यूजर्स इस पर मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। गौरतलब है कि अनन्या पांडे अपने पापा के बहुत ही ज्यादा क्लोज है, ऐसे में वे अक्सर इस तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

दीदी ऐसी क्या मजबूरी थी- यूजर्स


पिता चंकी पांडे को टोनी स्टार्क बताने पर अनन्या पांडे को यूजर्स ने ट्रोल करते हुए कहा कि दीदी ऐसी भी क्या मजबूरी थी, जो आपको ये करना पड़ा। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ये पहली बेटी है, जो अपने पिता का करियर लॉन्च कर रही है। हालांकि, इस तस्वीर में अनन्या पांडे, फराह खान और चंकी पांडे बहुत ही ज्यादा अच्छे लग रहे हैं, लेकिन कैप्शन की वजह से तस्वीर का बैंड बज गया। बता दें कि अनन्या पांडे अक्सर किसी न किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं।

कार्तिक के साथ आएंगी नज़र

 

View this post on Instagram

 

Channelling my inner Peppa Pig ??

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday) on


इन दिनों अनन्या पांडे कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म पति, पत्नी और वो में नज़र आने वाली हैं, जिसको लेकर वे काफी उत्साहित हैं। इतना ही नहीं, अनन्या पांडे का नाम कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के बेहद करीब है और दोनों का अफेयर भी चल रहा है, जिसकी वजह से सारा से कार्तिक अलग हुए हैं, लेकिन फिलहाल इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं है, क्योंकि दोनों एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही मानते हैं।

Back to top button