बॉलीवुड

फोटोग्राफर्स से नाराज़ हुई जान्हवी कपूर, कहा- ‘बंद करो कैमरा, रोज रोज बहुत ही…’

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में वयस्त हैं। बिजी शेड्यूल से थोड़ा सा समय निकाल कर जान्हवी कपूर अपने फैंस के लिए कुछ तस्वीरें भी पोस्ट करती हुई नज़र आती हैं। इसी कड़ी में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा क्रेजी और कूल लग रही है। जी हां, इस वीडियो में जान्हवी कपूर फोटोग्राफर्स से कुछ न कुछ कहती हुई नज़र आ रही है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

अक्सर जान्हवी कपूर का जिम लुक सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है, लेकिन इस बार उनकी दरियादिली वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में जान्हवी कपूर एक बच्ची के साथ नज़र आ रही हैं। बच्ची के साथ जान्हवी कपूर को देख फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीर निकालनी चाही, लेकिन तभी उन्होंने बड़े प्यार से फोटोग्राफर्स से रिक्वेस्ट की। बता दें कि जान्हवी कपूर ज्यादातर टाइम जिम में ही व्यतीत करती हैं, जिसकी वजह से उनका जिम लुक फैंस को क्रेजी कर जाता है। इतना ही नहीं, वे अक्सर जिम के बाहर कूल लुक में ही नज़र आती हैं।

जान्हवी कपूर बच्ची को दे रही थी खाना

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर अक्सर बच्चों की मदद करती हुई नज़र आती हैं। इसी कड़ी में इस बार भी उन्होंने बच्चों की मदद करते हुए एक बच्ची को खाना देने के लिए अपने गाड़ी तक ले गई। जहां उन्होंने उसे बिस्कुट का पैकेट दिया। इसके बाद ये सब कैमरामैन शूट करने लगे, जिसके बाद जान्हवी ने कहा कि प्लीज एक सेकेंड के लिए कैमरा ऑफ कर दो, ये सब रोज रोज बहुत ही अजीब लगता है। मतलब साफ है कि जान्हवी कपूर नहीं चाहती थी कि ये सब शूट हो।

बच्चों के साथ बच्ची बन जाती हैं जान्हवी कपूर

 

View this post on Instagram

 

Helpful #janhvikapoor ❤ #vbapp #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जान्हवी कपूर न सिर्फ बच्चों को खाना न देती हैं, बल्कि उनके साथ कई बार मौज मस्ती भी करती हुई नज़र आती हैं। मतलब साफ है कि वे सुर्खियों में बनने के लिए बच्चों की मदद नहीं करती हैं, बल्कि अपनी खुशी से करती हैं। और उन्हें असहाय बच्चों की मदद करना बहुत अच्छा लगता है, जिसकी वजह से वे अक्सर गरीब और भूखे बच्चों को खाना देती हुई नज़र आती हैं, जिससे उनके फैंस काफी खुश रहते हैं और इसमें श्रीदेवी और बोनी कपूर के परवरिश का बड़ा हाथ है, जिन्होंने उन्हें ऐसा बनाया।

फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जान्हवी कपूर की कोई फिल्म 2019 में रिलीज नहीं हुई, लेकिन 2020 में उनकी बैक टू बैक फिल्में रिलीज होंगी, जिसके लिए उनके पास ढेर सारे प्रोजेक्ट हैं। इसी कड़ी में अब जान्हवी कपूर दोस्ताना-2 की शूटिंग करेंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन नज़र आएंगे, जिनके लिए ये जोड़ी बहुत ही मायने रखती है। मतलब साफ है कि अब जान्हवी कपूर को भी कार्तिक के साथ काम करने का मौका मिल गया।

Back to top button