बॉलीवुड

जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ सकते हैं अमिताभ बच्चन, खुद किया ये बड़ा खुलासा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर लिए। इस मौके पर उनके फैंस उनके बारे में तमाम जानकारी चाहते हैं। ऐसे में अभिषेक बच्चन ने अपने पापा को बधाई करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। इसके अलावा खुद अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी सफर को याद करते हुए एक बड़ा खुलासा किया, जिससे उनके फैंस निराश हो गए। जी हां, अमिताभ बच्चन ने अपने हैल्थ से जुड़े कुछ गहरे राज लोगों के सामने खोल दिए।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी करियर के शुरुआत में बहुत उतार चढ़ाव देखें हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शुरुआत में काले रंग होने की वजह से उन्हें काम नहीं मिल पाता था, जिसकी वजह से उन्हें एक बार दूरदर्शन ने भी रिजेक्ट किया था, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और आज सदी के महानायक बन गए। इसी कड़ी में अब उन्होंने 50 साल पूरे किए। 50 साल में एक भी ऐसा साल नहीं है, जब उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई हो। फिलहाल, उन्होंने अपने हैल्थ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।

अमिताभ बच्चन ने किया ये खुलासा

50 साल के मौके पर अमिताभ बच्चन ने एक लंबा सा ब्लाग लिखा है, जिसमें उन्होंने पहले अपने करियर की बात की और फिर फैंस का शुक्रिया अदा किया, लेकिन उसके बाद उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए अपने हैल्थ के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने मुझे काम न करने की सलाह दी है, क्योंकि मेरी हैल्थ अब ज्यादा अच्छी नहीं रही, ऐसे में अब मुझे आराम करना चाहिए। अमिताभ बच्चन के इस ब्लॉग को पढ़ने वाले यूजर्स सदमे में आ गए और मार्केट में तरह तरह की बाते होने लगी।

तो क्या अब इंडस्ट्री छोड़ देंगे अमिताभ बच्चन?

इस खुलासे के बाद उनके फैंस के मन में यही चल रहा है कि क्या अब अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री को छोड़ देंगे? या फिर सिर्फ फिल्में ही छोड़ेंगे और टीवी पर आते रहेंगे? खैर, इन सवालों का जवाब अभी तो हमारे पास नहीं है, लेकिन सोनी टीवी का कौन बनेगा करोड़पति अमिताभ बच्चन के बिना कल्पना ही नहीं की जा सकती है। अमिताभ बच्चन ने इस शो को कितनी शिद्द से हिट कराया है, ऐसे में अब जब उन्हें रिप्लेस करना पड़ेगा, तो दर्शकों को ये बात हजम नहीं होगी।

अभिषेक बच्चन ने दी बधाई

स्वास्थ्य से परे आज अमिताभ बच्चन के लिए काफी खुशी का मौका है, क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर लिए। इस मौके पर अभिषेक बच्चन ने अमिताभ बच्चन की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि पापा आप जैसा कोई नहीं है। इसके अलावा उन्होंने बहुत ही खूबसूरत सा मैसेज किया, जिसे उनके फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बता दें कि बिग बी फिलहाल फिल्म गुलाबो में नज़र आएंगे, जिनके साथ आयुष्मान खुराना भी इस फिल्म में रहेंगे, ऐसे में इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है।

Back to top button