बॉलीवुड

बेटे ने खोला बाप का राज़: आदित्य पंचोली और कंगना के अफेयर पर बेटे ने कही ये बात

हम अक्सर बाप और बेटी के बीच के मजबूत रिश्तों के बारे में चर्चा करते हैं लेकिन एक बेटे का उसके बाप से किस तरह का रिश्ता होता हैं इस बारे में कम ही चर्चा होती हैं. जहाँ एक तरफ बेटी के लिए उसका पिता प्रोटेक्टर होता हैं तो वहीं बेटे के लिए उसका बेटा एक मेंटर और आइडल होता हैं. बेटा अपने बाप से बहुत कुछ सीखता हैं और उसे ही अपना आदर्श मानता हैं. हालाँकि यदि बाप के ऊपर ही कुछ गलत आरोप लगे हो तब बेटे का क्या रिएक्शन होगा ये एक बड़ा सवाल हैं. इस बात का एक ताज़ा उदाहरण हम आदित्य पंचोली और उनके बेटे सूरज पंचोली के रूप में देख सकते हैं.

आदित्य पंचोली का नाम कंगना रनौत के साथ पास्ट में जोड़ा गया हैं. कंगना ने ‘आप की अदालत’ नाम के शो में आदित्य पंचोली पर कई आरोप लगाए थे. उन्होंने बताया था कि आदित्य उनके साथ घरेलु हिंसा करते थे, प्रताड़ित करते थे और यहाँ तक की कमरे में कैद कर के भी रखा करते थे. दरअसल ये कंगना के करियर के शुरूआती दिनों की बात हैं. तब कंगना इंडस्ट्री में नाम कमाने की कोशिश कर रही थी. इसी बीच उनका शादीशुदा आदित्य पंचोली से कथित लव अफेयर शुरू हुआ था. आदित्य कंगना सयूमर में 20 साल बड़े और दो बच्चो के बाप थे. हालाँकि इसके बावजूद उन्हें कंगना से प्यार हुआ था. कहते हैं आदित्य ने कंगना के लिए नया घर भी ख़रीदा था, इसी घर में कंगना के अनुसार आदित्य ने उन्हें प्रताड़ित किया था.

वहीं दूसरी ओर आदित्य का कहना था कि ये प्यार कोई जूनून वाला नहीं था. हम लोग बस ग्रुप में साथ बैठा उठा करते थे. आदित्य ने ये भी बताया था कि गैंगस्टर फिल्म के रिलीज के बाद कंगना काफी बदल गई थी. वो हमेशा नेपोटिज्म की बात करती हैं लेकिन वो भूल गई कि फिल्म में पहला ब्रेक भी उन्हें आदित्य पंचोली के कनेक्शन की वजह से मिला था. इस तरह आदित्य पंचोली और कंगना के लव अफेयर को लेकर इंडस्ट्री में कई तरह की बातें हुई हैं. ऐसे में आदित्य के बेटे सूरज पंचोली ने हाल ही में इस मसले पर कुछ कहा हैं.

स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में सूरज ने बताया कि जब उसके पिता आदित्य और कंगना का अफेयर और ब्रेकअप जैसी घटनाएं हुई तो उसने उस सिचुएशन को कैसे हैंडल किया था. सूरज कहते हैं कि वो उनका अपना निजी मुद्दा था. मैं उसमे हस्तक्षेप नहीं करता था. मैं अपना बचपन ज्यादातर दादा दादी के साथ ही बिताया हैं. मेरा मानना हैं कि ये मेरे माता पिता और उनका (कंगना) पर्सनल मेटर था. उन लोगो ने इसे आपस में निपटा लिया. हर किसी की लाइफ में उतार चढ़ाव आते ही हैं. हाँ उनकी लाइफ में जो चीजें हुई मैं उस से खुश नहीं हूँ पर ये उनकी अपनी जिंदगी हैं.

सूरज ने अपने पिता आदित्य पंचोली के गुस्से के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि मेरे पिता उन लोगो में से नहीं हैं जो अपनी फीलिंग अंदर दबा कर रखते हैं. यदि आप उनसे पंगा लोगे तो वो वैसा ही रियेक्ट भी करेंगे. वे कभी भी बिना किसी कारण के गुस्सा नहीं होते हैं. वहीं आदित्य की बीवी यानी अपनी माँ के बारे में सूरज ने कहा कि वो पापा के विपरीत हैं. वे उनसे ज्यादा मजबूत और शांत हैं. बता दे कि जब कंगना और आदित्य का विवाद उठा था तब आदित्य की बीवी जरीना वाहिब ने उनका सपोर्ट कर परिवार को टूटने से बचाया था.

Back to top button