विशेष

प्रधानमंत्री मोदी के लिए ऐसी दीवानगी नहीं देखी होगी आपने, अपने शादी के कार्ड पर छपवा दी सरकार की योजनायें!

प्रधानमंत्री की लोकप्रियता और उनकी कार्यशैली के दीवाने केवल भारत में ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में हैं। अभी हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी की नोटबंदी वाली योजना को कई देशों में लागू किया गया। इसी बात से पता चलता है कि प्रधानमंत्री के दीवाने भारत के अलावा अन्य देशों में भी है। मोदी अपने प्रखर अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी बात को बड़े ही बेबाकी के साथ रखते हैं। जब से उन्होंने कार्यभार सम्हाला है, तब से उन्होंने जनता की भलाई के लिए अनेक योजनायें चलाई हैं।

 

दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है मोदी के प्रशंसकों की संख्या:

इसी वजह से देश के अन्दर मोदी के चाहने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। उनके प्रति लोगों में काफी दीवानगी देखने को मिलती है। लेकिन आज मैं जिस शख्स के बारे में बताने जा रहा हूँ, उसकी दीवानगी के बारे में जानकर दंग रह जायेंगे आप। इस व्यक्ति को मोदी की योजनायें इतनी पसंद आयी कि इसने अपने शादी के कार्ड पर मोदी सरकार द्वारा चलाई गयी सभी योजनाओं के नाम छपवा दिए।

काम करने के तरीके और योजनाओं के कायल हैं पुलकित:

दरअसल शालीमार गार्डन के रहने वाले कथक गुरु पुलकित मिश्र प्रधानमंत्री मोदी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, वह उनके काम करने के तरीके और उनकी योजनाओं के भी कायल हैं। वह मोदी के द्वारा चलाई जाने वाली योजनाओं से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने अपने शादी के कार्ड के पीछे लगभग सभी योजनाओं के नाम छपवा दिए। आपको बता दें पुलकित इस कार्ड की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी को भी भेजा है शादी का निमंत्रण:

पुलकित ने अपनी शादी में कई धर्मगुरुओं, राजनेताओं के साथ-साथ प्रधानमंत्री को भी आने का निमंत्रण दिया है। पुलकित कथक गुरु हैं और दिल्ली-एनसीआर में बच्चों को कथक सिखाते हैं। वह यमुना विहार की रहने वाली दीपशिखा के साथ 1 मार्च को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दीपशिखा भी डीपीएस में पढ़ाती हैं। पुलकित का कहना है कि जबसे नरेन्द्र मोदी ने देश की कमान सम्हाली है, वह उनकी योजनाओं के दीवाने हैं।

Back to top button