बॉलीवुड

सालों बाद छलका मलाइका अरोड़ा का दर्द, कहा- ‘उन दिनों मेरे सांवले रंग को लेकर….’

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया, जिससे बॉलीवुड दुनिया का घिनौना चेहरा सबके सामने आ गया। दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर के स्ट्रगल के दौर को याद करते हुए ढेर सारी बातचीत की। इसी दौरान उन्होंने बॉलीवुड के उस घिनौने चेहरे के बारे में बताया, जिससे उन्हें भी जूझना पड़ा था। उस दौर को याद करते हुए मलाइका अरोड़ा की आंखे नम हो गई।

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक आइटम सॉग करने वाली मलाइका अरोड़ा ने भले ही अब फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन उनके गाने और उनके चर्चे सोशल मीडिया वायरल होते रहते हैं। फिर चाहे बात छैया, छैया की हो या फिर बात मुन्नी बदनाम की हो, हर गाने में उन्होंने जबरदस्त डांस किया। वे ऐसा डांस करती हैं कि लोग उनके साथ झूमने के लिए मजबूर हो जाते हैं। ऐसा ही डांस उन्होंने अनारकली डिस्को चली में भी किया गया था, जिसे देख सभी लोग झूमने लगे थे। खैर, यहां हम उनके खुलासे के बारे में बात कर रहे हैं।

शुरुआत में झेला था दर्द- मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने बताया कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा तो उन्हें बहुत सारे दर्द झेलने पड़े, जिसमें से एक उनका सांवला रंग। जी हां, मलाइका अरोड़ा ने बताया कि सांवले रंग की वजह से उन्हें भेदभाव झेलना पड़ा। ऐसे में उन्हें एकदम लास्ट में चूस किया जाता था। मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा कि उस समय इंडस्ट्री में काले और गोरे का चलन था, जिसकी वजह से मेरा काला रंग मुझ पर भारी पड़ रहा था और मुझे लंबे समय तक काम भी नहीं मिला था, लेकिन अब चीज़ें बदल गई हैं।

इन आइटम डांस से मशहूर हुई मलाइका अरोड़ा

भले ही अब मलाइका अरोड़ा को हर कोई जानता या पहचानता हो, लेकिन एक वक्त ऐसा था, जब उन्हें अपना नाम बनाने के लिए खूब मेहनत करनी पड़ी। बता दें कि ‘छैया छैया’, ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’, ‘माही वे’, ‘काल धमाल’ और ‘मुन्नी बदनाम हुई’ जैसे आइटम नंबर्स से मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में मशहूर हुई थी, जिसके बाद हर किसी के जुबां पर उनका ही नाम हुआ करता था। अब भी मलाइका अरोड़ा अपनी तस्वीरों से लोगों के दिलों पर राज करती हैं और हर शादी में उनका गाना ज़रूर बजता है, जिस पर लोग उनकी तरह डांस करने की कोशिश करते हैं।

अर्जुन से रिश्ते पर दिया ये बयान

इन दिनों मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, जिनके साथ उन्होंने अपनी ड्रीम मैरिज का भी खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं और एक दूसरे के साथ खुश हैं, तो ऐसे में हमें इस रिश्ते को कोई नाम देने की ज़रूरत नहीं है। गौरतलब है कि बीते दिनों से दोनों की शादी की खबरें तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसे दोनों ने ही सिरे से खारिज कर दिया।

Back to top button