विशेष

बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं ऋतिक रोशन की खूबसूरत बहन पश्मिना, बॉलीवुड में मच गई खलबली

फिल्म “कहो ना प्यार है” से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले अभिनेता रितिक रोशन ने अपने अभिनय के द्वारा यह साबित कर दिया है कि उनका जन्म फिल्म इंडस्ट्री के लिए ही हुआ है. अपनी पहली फिल्म “कहो ना प्यार है” के बाद रितिक रोशन ने सभी लोगों पर ऐसा जादू लगाया चलाया कि सभी उम्र के लोग उनके दीवाने बन गए. ऋतिक रोशन अपने समय के मशहूर और सुपरहिट एक्टर राकेश रोशन के बेटे हैं. आज के समय में रितिक रोशन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड और कामयाब एक्टर्स में से एक हैं. अपनी पीढ़ी में रितिक रोशन अब तक रोशन परिवार के अकेले ऐसे सदस्य हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा है. स्टार परिवार से होने के बावजूद रितिक रोशन ने बॉलीवुड में अपने टैलेंट के बल पर सफलता हासिल की.

 

View this post on Instagram

 

Every year when she lights the flame and does my aarti,I struggle a little to hide my eyes tearing up. Happy Raksha Bandhan.

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on


अब रितिक रोशन की बहन पशमीना रोशन भी एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रितिक रोशन के चाचा राजेश रोशन की बेटी पशमीना रोशन बहुत जल्दी बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले पशमीना अपनी डेब्यू की तैयारी कर रही है इसके अलावा रितिक रोशन अपनी छोटी बहन पशमीना को गाइड करने के लिए खुद ट्रेनिंग भी दे रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार रितिक रोशन पशमीना के सबसे नजदीक है. इसलिए वह खुद पर्सनली उन्हीं गाइड कर रहे हैं. बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद पशमीना दूसरी यंगस्टर्स को बराबरी की टक्कर दे सकती हैं.

अगर रितिक रोशन की बात की जाए तो पिछले दिनों उनकी रिलीज हुई फिल्म “वार” सुपरहिट रही है. इस फिल्म में रितिक के साथ टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में थे. रितिक और टाइगर की फिल्म “वार” ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छे पैसे कमाए हैं. सूत्रों के अनुसार पशमीना सिर्फ 18 साल की लगती हैं पर समझदारी के मामले में उनकी उम्र 40 साल के शख्स की तरह है. पशमीना की उम्र सिर्फ 23 साल है. 10 नवंबर को पशमीना 24 साल की हो जाएंगी. पशमीना के पास बहुत ही मजबूत थिएटर बैकग्राउंड है. इसके अलावा पशमीना ने बैरी जॉन एक्टिंग स्कूल से 6 महीने का स्पेशल कोर्स भी किया है.

पशमीना ने थिएटर एक्टर अभिषेक पांडे और गोल्ड बर्ग से भी एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है. हम आपको बता दें की पशमीना बी टाउन में कदम रखने वाली रोशन फैमिली की थर्ड जनरेशन की पहली सदस्य होंगी. रितिक रोशन पशमीना के बहुत क्लोज हैं और उन्होंने पश्मीना के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत सारी फोटो शेयर की है. पशमीना ने जब पहली बार थियेटर किया था तब रितिक रोशन ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की थी. अपने कजन सिस्टर के डेब्यू को लेकर रितिक रोशन बहुत एक्साइटिड है. फिल्मों में आने से पहले पशमीना स्टेज एक्टर के रूप में अपना नाम बना चुकी है. अब देखना यह है कि क्या रितिक रोशन की तरह उनकी कजन सिस्टर भी धमाकेदार डेब्यू करती हैं या नहीं.

Back to top button