बॉलीवुड

पानीपत के ट्रेलर लांच इवेंट में छाया कृति सैनन का लुक, ट्रेडिशनल ऑउटफिट में दिखीं परियों जैसी सुंदर

कृति सैनन बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. कृति ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आये थे. इस फिल्म के बाद वह ‘बरेली की बर्फी’, ‘राबता’, ‘अर्जुन पटिआला’ जैसी फिल्मों में नजर आयीं. कुछ ही सालों में कृति ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है. हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर मल्टी स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ रिलीज़ हुई है, जिसमें कृति भी नजर आ रही हैं. कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुई इस फिल्म ने करोड़ों में कमाई कर ली है.

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं कृति

कृति का नाम बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस में शामिल होता है. इंडियन हो या वेस्टर्न वह सभी स्टाइल को बखूबी कैरी करना जानती हैं और उन पर सभी कपड़े जंचते हैं. हाल ही में कृति फिल्म ‘पानीपत’ के ट्रेलर लांच में पहुंची, जहां उनका ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिला. इस दौरान कृति ने ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ पिंक लहंगा पहना था जो उन पर काफी फब रहा था. साथ ही उन्होंने काले रंग का गोल्डन बॉर्डर वाला दुपट्टा लिया था. खुले बाल, मिनिमल मेकअप, गले में नेकलेस और कान में इअरिंग के साथ कृति बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

सोशल मीडिया पर कृति का ये लुक बहुत वायरल हुआ है और फैंस को कृति की ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं. वह इन तस्वीरों पर ढेर सारे अच्छे-अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं. हमें यकीन है जब आप ये तस्वीरें देखेंगे तो आपकी सांसें भी थम जाएंगी. इस ट्रेलर लांच पार्टी इवेंट के दौरान कृति ने मीडिया को मुस्कुराते हुए कई पोज दिए.

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही फिल्म पानीपत में कृति नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके अलावा अर्जुन कपूर, संजय दत्त, जीनत अमान जैसे जाने-माने स्टार्स भी दमदार भूमिका में हैं. फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर हैं और फिल्म 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में आएगी. हाउसफुल 4 से पहले कृति फिल्म ‘लुका छिपी’ में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई दी थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की थी और 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

देखें कृति सैनन की मदहोश कर देने वाली ये तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

पढ़ें- कृति सैनन ने बड़ी उम्र के लड़कों की कर दी तारीफ बोली, ‘उम्रदराज होने के बाद और हैंडसम हो जाते हैं मर्द’

पढ़ें- कृति सैनन ने एक्टर वरुण धवन को बताया ‘सबसे बड़ा झूठा’, कहा- वह झूठ बोलता है कि मैंने..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button