बॉलीवुड

कृति सैनन ने एक्टर वरुण धवन को बताया ‘सबसे बड़ा झूठा’, कहा- वह झूठ बोलता है कि मैंने..

कृति सैनन बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. कृति ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आये थे. इस फिल्म के बाद वह ‘बरेली की बर्फी’, ‘राबता’, ‘अर्जुन पटिआला’ जैसी फिल्मों में नजर आयीं. कुछ ही सालों में कृति ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है.

इन दिनों कृति अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. हाल ही में कृति सोफी चौधरी के साथ फिटनेस शो ‘वर्क इट अप’ में शामिल हुई थीं. इस शो में सोफी ने उनकी पर्सनल लाइफ और फिटनेस को लेकर कई सवाल पूछे.

दिलवाले में वरुण के साथ नजर आई थीं कृति

शो के दौरान कृति ने कुछ अपने पसंदीदा एक्सरसाइज के साथ-साथ फिल्म ‘दिलवाले’ में को-स्टार रह चुके एक्टर वरुण धवन के बारे में भी बात की. कृति ने वरुण के बारे में जो बातें बताई उन्हें सुनकर तो ऐसा ही लगता है जैसे वरुण और कृति एक बहुत स्ट्रांग फ्रेंडशिप बांड शेयर करते हैं. गौरतलब है कि दोनों ने दिलवाले के समय में सेट पर काफी अच्छा वक्त साथ बिताया है. फिल्म में दोनों की जोड़ी भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

कृति ने कहा वरुण को ‘झूठा’

इस दौरान सोफी ने कृति से बताया कि जब वरुण शो पर आये थे और उन्होंने पूछा था कि कृति के बारे में कोई ऐसी बात बताएं जो किसी और को नहीं पता हो तो इस पर वरुण ने कहा था कि मैं क्या बता दूं. उसने ‘दिलवाले’ में वर्कआउट ही नहीं किया. सोफी ने जब वरुण की ये बात कृति को बताई तो कृति ने वरुण को झूठा कहा.

आखिरी बार ‘लुका छिपी’ में आई थीं नजर

कृति ने सोफी से कहा, “कितना बड़ा झूठा है. मैं वर्कआउट करती थी. मुझे याद है कभी कभार तो हम साथ में ऐसा करते थे”. बता दें कृति का ये एपिसोड रविवार को वूट पर दिखाया जाएगा. बात करें कृति के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार वह फिल्म ‘लुका छिपी’ में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई दी थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की थी. फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

आगामी फिल्मों की बात करें तो कृति ‘हाउसफुल 4’ में नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के अपोजिट दिखाई देंगी.

पढ़ें- Video: जीने की इच्छा छोड़ चुकी थी ए.सि.ड अटैक पीड़िता, वरुण और कृति की वजह से जागी जीने की उम्मीद

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>