वाइटहाउस में राष्ट्रपति की कुर्सी पर बैठी ट्रम्प की लाड़ली इवान्का, फोटो वायरल होने से अमेरिका में बवाल!

नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को कुर्सी पर बैठे हुए अभी एक महिना भी नहीं हुआ कि उन्हें दो बड़े बवाल का सामना करना पड़ चुका है। अभी भी यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन ट्रम्प को किसी ना किसी विवाद का सामना करना ही पड़ रहा है। कभी जनता उनके विरोध में होती है, तो कभी कोई सेलिब्रिटी उन्हें चुनौती देते हुए दिखता है। इन सबको देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अभी ट्रम्प की राहें आगे और मुश्किल होने वाली हैं।

 

हिलेरी को हराकर सम्हाली राष्ट्रपति पद की कमान:

यह सब मामला थमा नहीं था कि आजकल सोशल मीडिया पर ट्रम्प की एक और वजह से खिंचाई शुरू हो चुकी है। आप तो जानते ही हैं कि इस बार के राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी से राष्ट्रपति पद के लिए हिलेरी क्लिंटन उम्मीदवार थीं, जबकि रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से डोनाल्ड ट्रम्प थे। ट्रम्प ने हिलेरी को हराकर अमेरिका के राष्ट्रपति पद की कमान सम्हाली है। आपको बता दें ट्रम्प एक बड़े बिजनेसमैन हैं और बहुत ज्यादा अमीर हैं।

बगल में खड़े हैं पिता ट्रम्प और कनाडा के राष्ट्रपति:

अभी हाल ही में अमेरिका में इस लिए बवाल मच गया है, क्योंकि सोशल मीडिया पर इस समय एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिसमें राष्ट्रपति की कुर्सी पर ट्रम्प नहीं बल्कि उनकी लाड़ली बेटी इवान्का बैठी हुई दिखाई दे रही है। इस फोटो को देखने के बाद पुरे अमेरिका में भयंकर बवाल मचा हुआ है। आपको बता दें इस फोटो में इवान्का वाइटहाउस के ओवल ऑफिस में राष्ट्रपति की कुर्सी पर बैठी हुई हैं और उनके पिता ट्रम्प और कनाडा के राष्ट्रपति ट्रूडो उनके बगल में खड़े हैं।

महिलाओं को देना चाहती थीं सकारात्मक सन्देश:

इवान्का ने यह फोटो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की है। इसके जरिये वह महिलाओं को सकारात्मक सन्देश देना चाहती थीं। लेकिन ट्रम्प के विरोधियों ने इस फोटो की वजह से उनपर कमेंट्स की बारिश कर दी। कुछ लोगों ने यहाँ तक कहा कि अमीर बाप की बेटी होने का यह मतलब तो नहीं होता है कि वह जो चाहे वह करे। कुछ लोग इवान्का के पक्ष में भी खड़े थे, उनका कहना था कि तब भी लोग ऐसा ही करते क्या? जब ओबामा की बेटी ऐसी फोटो शेयर करती।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!