राजनीति

वैलेंटाइन डे पर इश्कबाज़ी कर रहे आशिकों का ‘किस’ और ‘हग’ से नहीं…बल्कि ऐसे हुआ स्वागत – देखें वीडियो

नई दिल्ली – कल पूरी दुनिया में वैलेंटाइन डे मनाया गया। आशिकों के लिए यह दिन उनके पैदा होने के दिन से भी बड़ा हो जाता है। आशिक अपने जन्मदिन का इतनी बेसब्री से इंतज़ार नहीं करते जितना वेलेन्टाइन डे का करते हैं। फरवरी के दुसरे हफ्ते के शुरु होते ही आशिकों के रोज डे, प्रपोज डे, प्रॉमिस डे और किस डे के लिए तैयारियां शुरु हो जाती है। लेकिन बजरंग दल जैसे कुछ संगठन और कभी – कभी पुलिस इन आशिकों की सारी हसरतों पर पानी फेर देती है। Police caught lovers in park.

 

ऐसा रहा इस बार के वैलेंटाइन डे का नज़ारा –

कल 14 फरवरी थी यानि वैलेंटाइन डे था। आप सभी को तो पता ही होगा कि इस दिन बजरंग दल और अन्य संगठन प्रेमी जोड़ो के साथ क्या सूलूक करते हैं। ऐसे में इन जोड़ो का खुलेआम पार्क में बैठकर इश्कब़ाजी करने की हिम्मत की दाद देनी होगी। हम पिछले कई सालों से देखते आ रहे हैं कि इस दिन प्रेमियों या आशिकों के साथ क्या होता है, फिर भी इनका यूँ खुलेआम निकलना और पार्क में बैठकर इश्क लड़ाना कहां से उचित लगता है।

हां एक बात और, शायद आप कह सकते हैं कि सबको अधिकार है अपने मन से जीने का तो कोई संगठन या हम और आप कौन होते हैं इन्हें रोकने वाले। लेकिन हम आजादी का नाम लेकर खुद से खुद की सुरक्षा की जिम्मेदारी से मुंह तो नहीं मोड सकते।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैलेंटाइन डे का ये वीडियो –  

कहते हैं प्यार को कोई रोक नहीं सकता। सही भी है। लेकिन, इसका यह मतलब तो बिल्कुल नहीं कि हम अपने प्यार को दुनिया को दिखाते फिरे। देश के पार्क और कॉम्प्लेक्स में तमाम ऐसे प्रेमी जोड़े खुलेंआम घूमते रहते हैं और पता नहीं क्या-क्या करते रहते हैं। आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं जिसमें पुलिस ने रेड डाली और प्रेमी युगल सही स्थिति में नहीं थे। सोशल मीडिया पर ऐसी कई वीडियो की भरमार हैं जिसमें ऐसे प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकडे गये।

 

देखिये पार्क में पकडे गये इन प्रेमी जोड़ों का वायरल वीडियो –

Back to top button