दिलचस्प

इस खुबसूरत लड़की को नहीं लगता किसी भी खतरनाक जीव से डर, खीचाती है ऐसे-ऐसे फोटो देखकर हो जायेंगे दंग!

दुनियाँ में अलग-अलग तरह के लोग पाए जाते हैं। दुनियाँ के हर इंसान के कुछ ना कुछ अलग विशेषताएँ होती हैं। कोई किसी काम में माहिर होता है तो कोई किसी और काम में। कहने का मतलब है कि हर इंसान में कुछ ना कुछ अलग पाया जाता है। कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें भूत-प्रेत से बिलकुल भी डर नहीं लगता है और वह किसी भी जगह, कभी भी चले जाते हैं। जबकि वहीँ जाने से कुछ लोग बहुत ज्यादा डरते हैं। कुछ लोगों को बचपन से ही खतरों का सामना करने में बड़ा मजा आता है।

कुछ लोग जाने जाते हैं अपने अजीबोगरीब शौक के कारण:

आपने अपने जीवन में बहुत तरह के लोगों को देखा होगा। कुछ तो इतने ज्यादा विचित्र होते हैं, जिसकी वजह से पूरी दुनियाँ में उसके बारे में बात की जाती है। कुछ लोग अपने अजीबोगरीब शौक के कारण जाने जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी विचित्रता के कारण इस समय पूरी दुनियाँ में प्रसिद्ध हो गयी है। उसे यह प्रसिद्धि कहीं और से नहीं बल्कि सोशल मीडिया से मिली है।

सारा के चाहने वाले पूरी दुनियाँ में:

दरअसल हम जिस हसीना के बारे में बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि सिडनी की रहने वाली सारा कोहन है। सारा कोहन इन दिनों अपनी शौक की वजह से सोशल मीडिया पर खूब प्रसिद्धि पा रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि सारा हो सोशल मीडिया पर काफी लोग पसंद करते हैं, यही वजह है कि अकेले इन्स्टाग्राम पर सारा के 2 लाख 68 हजार फॉलोवर हैं।

सारा को घूमना है बहुत पसंद:

22 वर्षीय सारा लॉ स्टूडेंट हैं और इन्हें पूरी दुनियाँ घुमने का शौक है। जब भी इन्हें समय मिलता है, यह दुनियाँ की सैर पर निकल पड़ती हैं। उनके अनुसार उन्हें पानी के अन्दर डाइविंग करना भी बहुत पसंद है। इस दौरान वह समुद्र में पायी जाने वाली विशाल व्हेल और कई अन्य खतरनाक समुद्री जीवों के साथ खूब मस्ती करती हैं। उन्होंने उन जीवों के साथ अपनी कई फोटो भी शेयर की हैं।

Back to top button