बॉलीवुड

पहले ऐसे दिखते थे अल्लू अर्जुन, वायरल हुई मामा चिरंजीवी के साथ टीनेज की ये तस्वीर

आजकल सोशल मीडिया पर साउथ के सुपरस्टार की एक पिक्चर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में यह सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ पोज दे रहा है. ये सुपरस्टार और कोई नहीं बल्कि सबके चहिते अल्लू अर्जुन है. अल्लू अर्जुन की यह तस्वीर उनकी टीन एज की है. इस तस्वीर में अल्लू को पहचानना बहुत मुश्किल है. इस तस्वीर में अल्लू ने गॉगल्स पहने हुए हैं. अल्लू अर्जुन एक्टर होने के साथ-साथ निर्माता, डांसर और एक बहुत अच्छे सिंगर भी है. आजकल साउथ इंडस्ट्री में अल्लू अर्जुन का बहुत नाम है. इन्होने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी हैं. इनकी फिल्मे एक्शन और रोमांस से भरपूर रहती हैं.

अल्लू अर्जुन की उम्र 36 साल है. आजकल सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन की टीन एज की पिक्चर खूब वायरल हो रही है. सबसे खास बात यह है कि अगर आप अल्लू अर्जुन की टीन एज पिक्चर को देखेंगे तो शायद आप उन्हें पहचान भी ना पाए. टीनएज अल्लू अर्जुन और अभी के अल्लू अर्जुन के लुक में बहुत बदलाव आ गया है. अल्लू अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल 1983 को चेन्नई में हुआ था. सन 2003 में अल्लू ने बतौर मुख्य अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. साउथ इंडस्ट्री का यह सुपरस्टार उत्तर भारत के दर्शकों का भी पसंदीदा बन गया है. अल्लू की साउथ फिल्मो की कई हिंदी वर्जन फिल्में भी सुपर हिट रही है. जिनमें “मेरी इज्जत” “गंगोत्री” “दम” “ज्वालामुखी: वीरता द पावर” “आर्य: एक दीवाना” “एक और रक्षक” “डेंजरस खिलाड़ी 2” सबसे मुख्य हैं. तेलुगू फिल्मो में रोमांटिक इमेज रखने वाले अर्जुन ने सन 2011 स्नेहा रेड्डी से शादी की.

इनकी शादी हैदराबाद में 6 अप्रैल को हुई थी. जब अल्लू ने पहली बार स्नेहा को देखा तो उन्हें उनसे प्यार हो गया. दोनों की पहली मुलाकात एक एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. अल्लू स्नेहा से पहली बार किसी की शादी में मिले थे. स्नेहा से मिलने के बाद इनके बीच दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. बाद में अल्लू ने स्नेहा से शादी कर ली. अल्लू और स्नेहा के दो बच्चे भी हैं.

अल्लू अर्जुन का जन्म चेन्नई में हुआ था. इनके पिता अल्लू अरविंद तेलुगु फिल्मों के जानेमाने डायरेक्टर हैं. इसके अलावा अल्लू तेलुगु के जाने-माने सुपरस्टार चिरंजीवी के भतीजे हैं. सन 2003 में अल्लू ने लालकृष्ण राघवेंद्र राव की फिल्म गंगोत्री से अपने करियर की शुरुआत की थी. खबरों के अनुसार अल्लू अर्जुन एक फिल्म के लिए 15 से 20 करोड़ रूपये चार्ज करते हैं. इसके अलावा हैदराबाद में मौजूद अल्लू अर्जुन के बंगले की कीमत 100 करोड़ से भी अधिक है.

उन्होंने अपने जुबली हिल्स स्थित बंगले को फेमस इंटीरियर डिज़ाइनर आमिर से डेकोरेट करवाया है. अल्लू अर्जुन की रियल लाइफ बहुत लग्ज़री है. अल्लू के पास बहुत सारी लग्ज़री गाड़ियों का कलेक्शन है. जिनमे रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू, जगुआर जैसी गाड़ियां शामिल है. 2016 में अल्लू अर्जुन गूगल पर सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले साउथ इंडियन एक्टर थे.

Back to top button