बॉलीवुड

श्रद्धा कपूर ने दिया इस अनजान शख्स को बर्थडे सरप्राइज, जानिये आखिर कौन है ये

पिछले दिनों हमने आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस के बारे में बताया था जब वे किसी मिस्ट्री ब्वॉय के साथ पायी गई थीं। बाद में जांच करने पर पता चला कि वो उनका दोस्त और मेकअप आर्टिस्ट शान था और अब ऐसी ही एक खबर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को लेकर भी आई है। बॉलीवुड गलियारों से खबरें हैं कि श्रद्धा कपूर ने दिया इस अनजान शख्स को बर्थडे सरप्राइज, अब ये आदमी कौन है, कहां का है इस बारे में बताना थोड़ा मुश्किल था लेकिन अब पता चल गया है कि आखिर ये है कौन?

श्रद्धा कपूर ने दिया इस अनजान शख्स को बर्थडे सरप्राइज

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्मों के अलावा अपने नम्र और अच्छे स्वभाव के लिए पहचानी जाती हैं। शूटिंग के दौरान वे अक्सर सेट पर मौजूद मेंबर्स के साथ मस्ती करती स्पॉट की जाती हैं। श्रद्धा को जानवरों से भी खास लगाव है। मगर उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई जिसमें वे एक अनजान लड़के के साथ नजर आईं। ये तस्वीर हाल ही में सामने आई जिसमें श्रद्धा के खास बॉडीगार्ड अतुल कांबले उनके साथ नजर आए और उस दिन अतुल का जन्मदिन था, इस मौके पर एक्ट्रेस ने उन्हें सरप्राइज दिया। श्रद्धा कपूर ने अपने बॉडीगार्ड के साथ एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होने अतुल कांबले को मराठी भाषा में पोस्ट लिखते हुए जन्मदिन की बधाई दी। श्रद्धा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वे दो केक के साथ अतुल का जन्मदिन मनाते हुए दिखीं।

 

View this post on Instagram

 

माझ्या आयुष्यातील महत्वाच्या आणि अप्रतिम माणसाला वाढदिवसाच्या हार्दिक शुभेच्छा. मला नेहमी सुरक्षित ठेवल्याबद्दल धन्यवाद. अतुल, तुझ्या सारखा व्यक्ती माझ्या आयुष्यात असणं याला मी माझं भाग्य मानते. तुला सुख, शांती आणि तुला जे हवं ते सर्व काही लाभो! I ❤ you. Happy birthday!!!

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on


श्रद्धा कपूर ने मराठी में पोस्ट लिखा, ‘मेरे जीवन के महत्वपूर्ण और अद्भुत व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मुझे हमेशा सुरक्षित रखने के लिए आपका धन्यवाद। मैं इसे अपना भाग्य समझती हूं कि मेरे जीवन में आपके जैसा कोई है। खुशी, शांति और आप जो चाहते हैं वो सब कुछ आपको मिले।’ (माझ्या आयुष्यातील महत्वाच्या आणि अप्रतिम माणसाला वाढदिवसाच्या हार्दिक शुभेच्छा. मला नेहमी सुरक्षित ठेवल्याबद्दल धन्यवाद. अतुल, तुझ्या सारखा व्यक्ती माझ्या आयुष्यात असणं याला मी माझं भाग्य मानते. तुला सुख, शांती आणि तुला जे हवं ते सर्व काही लाभो! Happy birthday!!!”)

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

श्रद्धा कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ बाग़ी-3 में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होगी और इसके अलावा वे स्ट्रीट डांसर-3 में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म प्रभु देवा बना रहे हैं और फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा श्रद्धा कई अलग तरह की एक्टिविटीज में हिस्सा लेती रहती हैं। श्रद्धा ने साल 2013 में फिल्म आशिकी-2 से अपने करियर की शानदार शुरुआत की थी। फिल्म सुपरहिट थी और इसमें उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर थे।

Back to top button