बॉलीवुड

चाय के 78 हजार रु. चुकाने के बाद फिर सुर्खियों में कीकू, बेटे ने कहा-लाइफ मुश्किल है पापा…

“द कपिल शर्मा शो” में अपनी कॉमेडी से धूम मचाने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा ने अपने बेटे की एक फोटो पोस्ट की है. जो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में किकू शारदा का बेटा पढ़ाई करते हुए दिख रहा है. किकू शारदा ने अपने बेटे की फोटो पोस्ट करने के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया है. लोग कॉमेडियन कीकू शारदा द्वारा पोस्ट की गई फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. उन्होंने अपने बेटे की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अपने बेटे की फोटो पोस्ट करके उन्होंने कैप्शन में लिखा है “मेरे बेटे ने कुछ देर पहले कहा जिंदगी बहुत मुश्किल है पापा… आप बहुत लकी हैं जो आपको होमवर्क नहीं करना पड़ता…. हां मैं लकी हूं शौर्य”

शारदा कॉमेडियन किकू शारदा इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की कही गई बात को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया. कीकू के बेटे का नाम शौर्य शारदा है. किकू शारदा अपनी पोस्ट के द्वारा यह बताना चाह रहे हैं कि उनका बेटा उन्हें इस कारण से लकी मानता है क्योंकि उन्हें स्कूल का होमवर्क नहीं करना पड़ता है. किकू शारदा आजकल “द कपिल शर्मा शो” में बंपर और बच्चा यादव का किरदार निभा कर लोगों को खूब हंसा रहे हैं. दर्शक कीकू की कॉमेडी को खूब पसंद करते हैं. किकू शारदा एक भारतीय हास्य अभिनेता और फिल्म और टेलीविजन एक्टर है. किकू शारदा ने टेलीविजन के मशहूर शो “हातिम” में होबो का किरदार निभाया था. इसके अलावा की कीकू ने अभी तक ऍफ़ आई आर में कॉन्स्टेबल मुलायम सिंह गुलगुले और कॉमेडी शो अकबर बीरबल में अकबर का किरदार निभा चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

I like this guy, issmein SWAG hai ,,, #AchchaYadav coming this weekend @sonytvofficial on #thekapilsharmashow

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda) on Jul 24, 2019 at 11:23pm PDT

आजकल की कुछ फायदा बहुत मुश्किल में फंस चुके हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार किकू शारदा के साथ छह लोगों पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए गए हैं. यह आरोप निर्देशk नितिन कुलकर्णी ने लगाए हैं. नितिन कुलकर्णी ने 6 लोगों के खिलाफ ऍफ़ आई आर दर्ज की है. इस ऍफ़ आई आर में कीकू शारदा का भी नाम शामिल है . ये 6 लोग मुंबई फेस्ट नाम की चैरिटेबल संस्था से जुड़े है. इन लोगों पर 50.70 लाख की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है. इस बारे में जब किकू शारदा से पूछा गया तो उन्होंने उन पर लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताया. इन आरोपों के बारे में बताते हुए कीकू शारदा ने कहा मैंने दूसरे सेलिब्रिटीज की तरह यह इवेंट अटेंड किया था. मैं मुंबई से हूं. हां मेरे पापा इस संस्था के सेक्रेटरी थे. बिना किसी कारण मुझे इस केस में घसीटा जा रहा है.

वहीं नितिन कुलकर्णी ने अंबोली पुलिस स्टेशन है एफ आई आर दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है नितिन कुलकर्णी को मुंबई फेस्ट के लिए सेट डिजाइन करने का काम दिया गया था. जो पिछले साल जनवरी में बांद्रा कुर्ला कॉन्प्लेक्स के एम एम आर डी ए ग्राउंड में आयोजित 3 दिन का प्रोग्राम था. नितिन कुलकर्णी ने अपनी ऍफ़ आई आर में जिक्र किया है कि उनकी और ट्रस्ट के बीच एक समझौता हुआ था. जो रकम देने का वादा किया था वह 50.70 लाख थी .उन्हें जो चेक दिया गया था वह बाउंस हो गया. किकू शारदा के पिता अमरनाथ शारदा इस ट्रस्ट के सेक्रेटरी हैं. लेकिन किकू शारदा ने यह दावा किया है कि वे इस संस्था से नहीं जुड़े हैं.

Back to top button