बॉलीवुड

अमरीश पुरी के पोते ने नेपोटिज्म पर कही ये बड़ी बात, कहा- ‘अपने बलबूते पर खड़ा हूं, किसी ने…’

अक्सर लोग सोचते हैं कि फिल्मी दुनिया में सबसे पहले उन लोगों को काम मिलता है जिनकी फैमिली से लोग इस प्रोफेशन में होते हैं। स्टारकिड्स या रिलेटिव्स को इंडस्ट्री में काम आसानी से मिल जाता है, मगर इस बात का खंडन बॉलीवुड के फेमस विलेन अमरीश पुरी के पोते ने किया है। अमरीश पुरी के पोते ने नेपोटिज्म पर कही ये बड़ी बात, इस फिल्म से कर बॉलीवुड में शुरुआत करेंगे।

अमरीश पुरी के पोते ने नेपोटिज्म पर कही ये बड़ी बात

 नेपोटिज़्म  एक ऐसी  शब्दावली है जिसमें योग्यता को नजर अन्दाज करके अयोग्य परिजनों को उच्च पदों पर आसीन कर दिया जाता है

पिछले दिनों कंगना रनौत और करण जौहर के बीच हुए विवाद हुआ था और इस मुद्दे की वजह लोगों ने बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म को बताया गया। कई स्टार्स से इस मामले में सवाल पूछे गए और हर नए सितारे को इस सवाल का सामना करना ही पड़ता है। इंडस्ट्री के लेजेंड एक्टर अमरीश पुरी के पोते अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं और एक्टर अमरीश पुरी के पोते होने के नाते उनके पोते वर्धन पुरी भी नेपोटिज्म के सवालों से घिराव महसूस करना पड़ा। उनके साथ मीडिया का रूबरु होना उन्हें नेपोटिज्म से जुड़े सवालाों से घेरता गया और उन्होंने माना कि वे नेपोटिज्म के प्रोडक्ट नहीं हैं. अमरीश पुरी के पोते वर्धन ने बताया, ”नेपोटिज्म दुनिया की हर इंडस्ट्री में मौजूद है लेकिन ये मुझ पर लागू नहीं होता है क्योंकि मेरे दादा काफी समय पहले गुजर गए हैं तब मैं एक छोटा बच्चा था। नेपोटिज्म तब होता है जब आपके परिवार का कोई प्रभावशाली एक्टर आपको इंडस्ट्री में हेल्प करने के लिए हर तरह की कोशिश करता है। फिर वो सितारा जब कॉल करता है और प्रोड्यूसर्स से फिल्मों में अप्रोच लगवाने की कोशिश करता है लेकिन मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ है तो मेरे लिए ये बेहद ऑर्गेनिक प्रोसेस रहा है. पर्सनली मुझे नहीं लगता नेपोटिज्म का टैग मेरे लिए कभी लागू हो सकता है।”


जैसा कि आप जानते हैं कि वर्धन जिस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। उस फिल्म के स्क्रीनप्ले को भी वर्धन ने ही लिखा है। इस फिल्म के साथ उनका बॉलीवुड डेब्यू करने का कोई इरादा नहीं रहा था लेकिन उन्होंने फिर अपनी बॉलीवुड पारी के लिए इस फिल्म को ही चुना। वर्धन फिल्म ये साली आशिकी के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनकी एक्ट्रेस अपोजिट शिवालिका ओबरॉय भी इस फिल्म के साथ अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत कर रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हुआ और ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर हो सकती है। आपको बता दें कि फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Back to top button