दिलचस्प

जब मगरमच्छ ने खोला जबड़ा तो आदमी ने डाल दिया तरबूज , फिर देखें आगे क्या हुआ

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई भी चीज आते ही तुरंत फैल जाती है। फिर वो किसी आदमी की करतूत हो या किसी जानवर की, हर एक तस्वीर या वीडियो वायरल होता जाता है। ऐसा ही एक वाक्या फ्लोरिडा (Florida) के सेंट अगस्टाइन में हुआ जब एलिगेटर फार्म जूलॉजिकल पार्क (St. Augustine Alligator Farm Zoological Park) में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सभी हैरान से रह गए। जब मगरमच्छ ने खोला जबड़ा तो आदमी ने डाल दिया ये चीज, फिर क्या हुआ ये दिलचस्प है।

जब मगरमच्छ ने खोला जबड़ा तो आदमी ने डाल दिया तरबूज

फ्लोरिडा के सेंट अगस्टाइन के एलिगेटर फार्म जूलॉजिकल पार्क एक मगरमच्छ मुंह खोलकर लेटा था और आदमी को वो शायद बर्दाश्त नहीं हुआ। फिर एक आदमी ने उसके मुंह में बड़ा सा तरबूज डाल दिया, और इसका एक वीडियो भी बनाया गया। ये वीडियो काफी तेजी में फेसबुक पर वायरल हुआ, और ये वीडियो इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी ‘WOW’ कहे बिना नहीं रहेंगे। इस वीडियो को सेंट अगस्टाइन एलिगेटर फार्म जूलॉजिकल पार्क ने फेसबुक पर शेयर किया है। करीब 12 सेकेंड के इस वीडियो में लोगों ने देखा कि एक आदमी मगरमच्छ के मुंह के अंदर तरबूज डाल देता है। मगरमच्छ उसे खा लेता है औऱ इस वीडियो में इसका स्लो मोशन वर्जन भी दिखाया गया। इसमें आदमी द्वारा तरबूज डालते देखा गया है।

इस वीडियो को 8 अगस्त को पोस्ट किया गया था और अब तक इसे 9 हजार लोगों ने देख लिया है। इसके अलावा 113 लोगों ने शेयर किया, 300 से ज्यादा रिएक्शन्स आ गए हैं और कई कमेंट्स भी आए हैं, जिसमें लोगों ने अपनी-अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। लोगों ने इसपर अपने अलग-अलग रिएक्शन्स दिए हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘ये दिखने में बहुत अच्छा लग रहा है।’ वहीं किसी दूसरे यूजर ने लिखा- ‘इस वीडियो को देखकर बहुत सुकून मिल रहा है. इसके जबड़े शानदार हैं।’

अब इसके बारे में और भी लोगों ने कई तरह की बातें लिखी हैं जो अलग ही है। ये मगरमच्छ काफी आकर्षक लग रहा है और फिर इसने तरबूज को फेंक दिया, क्योंकि ये उसे पसंदन नहीं था। बाद में उस आदमी पर भी एक्शन लिया गया क्योंकि जूलॉजिकल पार्क में उसके साथ ऐसा बर्ताव गलत था। बेवजह किसी जानवर को परेशान करना कानूनन जूर्म है और इसके लिए उस आदमी को कुछ ना कुछ जुर्माना जरूर लिया जाएगा।

Back to top button