बॉलीवुड

काजोल से फ्लर्ट कर रहे थे मनीष पॉल, अजय ने निकाल ली बंदूक और फिर क्या हुआ…देखें वीडियो

बॉलीवुड सितारों को अक्सर किसी न किसी कार्यक्रम में शिरकत करते हुए देखा ही जाता है। इसी कड़ी में काजोल और अजय देवगन मनीष पॉल के शो मूवी मस्ती में जा पहुंचे, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जी हां, इस वीडियो में अजय देवगन काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं और उनका ये गुस्सा किसी और के ऊपर नहीं, बल्कि मनीष पॉल के ऊपर है, जिसे देखकर उनके फैंस भी सहम जाते हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है।

शो में काजोल और अजय देवगन ने मनीष पॉल के संग जमकर मस्ती की, तो इसी दौरान मनीष पॉल की नियत खराब हो गई। इसके बाद उन्होंने सिंघम की वाइफ के साथ फ्लर्ट करना शुरु कर दिया, ऐसे में अजय देवगन से कहां ये सब बर्दाश्त होने वाला था, जिसकी वजह से उन्होंने बंदूक निकाल ली। ऐसे में शो के इस पार्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया, जिसकी वजह से कहानी में ट्विस्ट में आ गया और फिर मनीष पॉल सहम गए, लेकिन अजय का गुस्सा शांत नहीं हुआ।

काजोल से फ्लर्ट कर रहे थे मनीष पॉल

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में मनीष पॉल ने बातों ही बातों में काजोल से फ्लर्ट करना शुरु कर दिया, जोकि अजय को पसंद नहीं आया। इतना ही नहीं, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मनीष पॉल काजोल के साथ सूरज हुआ मध्यम के गाने पर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। कुल मिलाकर मनीष पॉल ने बाकी अभिनेत्रियों की तरह ही काजोल से भी फ्लर्ट करना शुरु किया, लेकिन वे भूल गए थे कि उनके साथ उनके पति भी इस शो में आए हुए हैं, जिनका गुस्सा वे बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।

अजय देवगन ने निकाल ली बंदूक

 

View this post on Instagram

 

Finally What Happened ??? ?? #ajaydevgan #manishpaul ? Wait for and ???❤️❤️ Plzzz follow ? @_dance_with_talent . . @_dance_with_talent @geeta_kapurofficial @bharti.laughterqueen @mohanshakti @raghavjuyal @sugandhamishra23 @salmanyusuffkhan @remodsouza @dharmesh0011 ??? #hrithikroshan #funny #raghavjuyal #couplegoals #comedy #danceindiadance #romantic #raghav #dancelover #dancelovers #dancechampions #dancer #superdancer #highfever #danceplus4 #danceplus #bollywood #lovegoals #couples #indiandance #lovedancing #dharmesh0011 #punitjpathak #shaktimohan #nora #helosuperstar #terencelewis #dancewithtalent @indian_tvshow @_dance_with_talent @bollywooddance_india @bollydancer_ @_dishapatel66 @dance_love_entertain @talentweb360 @raghav_juyal_fc_or_fan @raghavfan @rk99917071 @raghavjokes @rvcjinsta @be.like.bro @sarcastic_us @dil_hai_hindustani.2 @queen_of_h3art_sandhya @dance10fikshun @daily.desi.dance @raghavjuyaldance @dancinglover143 @dancing_lover_99 @swagtalent360 @disha_patel143 @raghavjuyal_dance @_comedy23 @raghav_shakti1 @abhishekvideos @dancemoves.in @raghav.shakti @raghav.juyal.fc @mohan_shakhti @_dance_with_talent

A post shared by 46k done (@_dance_with_talent) on

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि मनीष पॉल की इस हरकत पर अजय देवगन को गुस्सा आ जाता है और फिर वे अचानक से बंदूक निकाल लेते हैं, जिस दौरान वे कुछ डॉयलाग भी बोलते हुए नज़र आ रहे हैं। मतलब साफ है कि अजय देवगन को बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि उनकी पत्नी के साथ कोई भी मजाक में भी फ्लर्ट करें। बता दें कि काजोल को लेकर अजय देवगन बहुत ही ज्यादा पजेसिव रहते हैं, जिसकी वजह से दोनों का रिश्ता बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है।

सिट्टी पट्टी हो जाती है गुम

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन द्वारा बंदूक निकालता देख मनीष पॉल की सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है, जिसकी वजह से फैंस जमकर इस वीडियो का आनंद ले रहे हैं। हालांकि, बाद में सब ठीक ठाक हो गया और फिर लोग इस वीडियो को शेयर और लाइक कर रहे हैं। बता दें कि मूवी मस्ती शो में हर हफ्ते नए सितारे आते हैं, ऐसे में इस बार काजोल और अजय देवगन इस शो में आए और दोनों ने मिलकर जमकर मस्ती की।

Back to top button