बॉलीवुड

बहुत धूमधाम से मनाया सानिया मिर्जा ने बेटे इजहान का पहला जन्मदिन, वायरल हुई तस्वीरें- देखें

सानिया मिर्ज़ा भारत की एक स्टार प्लेयर हैं. उनका नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी काफी ऊंचा है. सानिया एक शानदार प्लेयर होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत महिला भी हैं. वह अपने खेल और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. बता दें, सानिया का जन्म 15 नवंबर 1986 को मुंबई में हुआ था. वह टेनिस प्लेयर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन तैराक भी हैं. इतना ही नहीं, वह तेलंगाना राज्य की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. सानिया मिर्जा का नाम भारत की उन खिलाड़ियों में शुमार होता है जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत और फेमस भी हैं. सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है.

सानिया ने मनाया बेटे इजहान का पहला जन्मदिन

शादी के बाद सानिया और शोएब को पिछले साल एक बेटा हुआ जिनका नाम उन्होंने इजहान मलिक रखा. जन्म के बाद से ही सानिया का बेटा सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. हाल ही में पैदा हुए इजहान इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं. उनके मासूम चेहरे और चमकती आंखों के सभी दीवाने बन गए हैं. सानिया आये दिन अपने बेटे की तस्वीर शेयर करती रहती हैं, ऐसे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे के पहले जन्मदिन की कुछ तस्वीरें डाली हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 30 अक्टूबर को सानिया मिर्जा के बेटे इजहान का पहला जन्मदिन था, जिसे सानिया और शोएब ने बहुत धूमधाम से मनाया.

वायरल हुई तस्वीरें

अब सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें सानिया और शोएब इजहान से केक कटवाते दिखाई दे रहे हैं. इस ख़ुशी की घड़ी में सानिया के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल रहे. एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इजहान अपनी मौसी अनम मिर्जा के साथ नजर आये. तो वही दूसरी तस्वीरों में इजहान अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते दिखे.

टोकियो ओलंपिक्स 2020 से होगी वापसी

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो सानिया 2020 में होने वाले टोकियो ओलंपिक्स में वापसी करेंगी. एक इंटरव्यू में सानिया ने कहा था कि वह बाकी महिलाओं के लिए एक उदाहरण सेट करना चाहती हैं कि मां बनने के बाद भी वह अपने सपने पूरे कर सकती हैं. प्रेगनेंसी, मां बनना और बच्चा संभालना कुछ ऐसा नहीं होना चाहिए जो आपको अपने सपने पूरे करने से रोके. बता दें, सेरेना विलियम्स, किम क्लिस्टर्स कुछ ऐसी जानी-मानी टेनिस खिलाड़ी हैं, जिन्होंने मां बनने के बाद टेनिस कोर्ट में दोबारा वापसी की है. सेरेना विलियम्स ने तो प्रेगनेंसी के दौरान ही 2017 का ऑस्ट्रलियन ओपन जीता था. ऐसे में अब लोगों को टेनिस कोर्ट में सानिया का भी बेसब्री से इंतजार है.

देखें इजहान के बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें और विडियो-

1.

2.

 

View this post on Instagram

 

??☝??????

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

3.

4.

5.

6.

पढ़ें- अपनी BFF सानिया मिर्जा के साथ डिनर करने पहुंची परिणीती चोपड़ा, सामने आया हसीनाओं का ग्लैमरस लुक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button