विशेष

खूबसूरत दिखने के बावजूद दिवाली लुक को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुई काजोल की बेटी न्यासा, यह थी वजह

आये दिन सेलिब्रिटीज अपने फैन्स के लिए अपनी फ़ोटोज़ या विडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन ऑडियंस कब कैसे रियेक्ट करे इस बात का कुछ पता नहीं. अपनी फ़ोटोज़ या विडियो के लिए कभी उन्हें  बहुत तारीफ सुनने को मिलती है तो कभी वह इस कदर ट्रोल हो जाते हैं कि जिसका जवाब नहीं. खैर अब तो ट्रोल करना जैसे आम बात हो गई है. कभी-कभी लोग इन सितारों को बिना वजह ट्रोल करने लगते हैं. बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज आये दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं.

लेकिन आजकल फैशन स्टार किड्स को ट्रोल करने का भी चल पड़ा है. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन को सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल किया. हम एक बार फिर इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इससे पहले भी न्यासा कभी अपने कपड़ों को लेकर तो कभी अपने लुक्स को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. एक बार तो सोशल मीडिया यूजर्स ने न्यासा को इस कदर ट्रोल किया कि उनके पिता अजय देवगन को गुस्सा आ गया और उन्होंने ट्रोलर्स की क्लास लगा दी. लेकिन जिन्हें ट्रोल करना होता है वह किसी की परवाह नहीं करते.

एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हुईं न्यासा देवगन

हाल ही में न्यासा अपने मम्मी पापा के साथ अमिताभ बच्चन के घर आयोजित दिवाली पार्टी में दिखीं. इस दौरान काजोल बेहद खूबसूरत दिखीं और अजय देवगन बेहद हैंडसम. काजोल का छोटा बेटा युग भी अपने पेरेंट्स के साथ मौजूद था. लेकिन अगर सारी लाइमलाइट किसी ने बटोरी तो वह थी न्यासा देवगन. जी हां, इस दौरान न्यासा देवगन लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आयीं. उनके सिंपल लुक ने काफी फैंस का दिल जीत लिया. हालांकि, अभी भी कुछ फैंस ऐसे थे जो न्यासा की ट्रोलिंग में लगे थे. दरअसल, वह इस बात को पचा नहीं पा रहे थे कि इन तस्वीरों में न्यासा इतनी गोरी कैसे दिख रही हैं.

यूजर्स ने किये भद्दे-भद्दे कमेंट्स

 

View this post on Instagram

 

#Kajol with Nysa and Yug for #BachchanDiwaliParty in Mumbai today #happydiwali #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

बता दें, सोशल मीडिया पर न्यासा की तस्वीरें बहुत वायरल हुईं. खूबसूरत दिखने के बावजूद लोग उन्हें ट्रोल करने से बाज़ नहीं आये. लोगों को न्यासा की ये खूबसूरती रास नहीं आई और वह भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने लगे. तस्वीरों में गोरी दिखने की वजह से लोगों ने न्यासा को एक बार फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने न्यासा के वास्तविक रंग पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “न्यासा ने अपने चेहरे पर जरूरत से ज्यादा प्लास्टिक लगाया हुआ है”. वहीं, एक यूजर ने लिखा, “ये स्टार किड अचानक से गोरे कैसे हो जाते हैं”.

एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “जब हम प्लास्टिक को बैन कर रहे हैं तो इन्हें भी बैन कर देना चाहिए”. कुछ ने तो यह भी कहा कि, “जैसी मां, वैसी बेटी. नेपोटिज्म अपनी रफ़्तार पर है”. हालांकि, किसी को इस तरह से ट्रोल करना कहीं से भी अच्छा नहीं है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने कहां किसी की मानी है. उन्हें जिसके बारे में जो लगता है वह कह देते हैं. उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके इस कमेंट से किसी की भावनाओं को ठेस तो नहीं पहुंच रही. खैर, जो भी है हमें तो इन तस्वीरों में न्यासा बहुत प्यारी लगीं. इस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है हमारे साथ जरूर शेयर करें.

पढ़ें- क्या खत्म हो गया रानी मुखर्जी और काजोल के बीच का मनमुटाव, खुलेआम एक दूसरे को करती थी इग्नोर

Back to top button