बॉलीवुड

क्या खत्म हो गया रानी मुखर्जी और काजोल के बीच का मनमुटाव, खुलेआम एक दूसरे को करती थी इग्नोर

रानी मुखर्जी और काजोल दोनों ही बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस है. इन दोनों ने ही एक से बढ़ कर एक सुपरहिट हिंदी फिल्मे दी हैं. आजकल यह दोनों फिर से एक बार अपनी बॉन्डिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई है. रानी मुखर्जी और काजोल रिश्ते में बहन लगती हैं, पर इन दोनों के बीच की कड़वाहट अक्सर दिखाई देती रहती है. हाल में ही नवरात्रि दुर्गा पूजा में रानी मुखर्जी और काजोल एक साथ नजर आयी. नवरात्रि पूजा के दौरान काजोल और रानी मुखर्जी की बॉन्डिंग बहुत ही मजबूत और खास दिखाई दी. दुर्गा पूजा के दौरान यह दोनों ही बहने पारंपरिक परिधानों में सजी हुई दिखाई दी. इनके अलावा तनीषा मुखर्जी, अयान मुखर्जी और मौनी राय भी बहुत ही उत्साह में दिखाई दिए. दुर्गा पंडाल में काजोल और रानी मुखर्जी के साथ अमिताभ बच्चन भी नज़र आये.

यह दोनों हमेशा एक दूसरे से दूरी बनाकर चलती थी, पर इस नवरात्रि के दौरान दोनों बहने दुर्गा पंडाल में एक साथ पूजा अर्चना करते नजर आयी.इसके साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही है. रानी मुखर्जी और काजोल के फैंस अंजलि और टीना के फिर से एक हो जाने पर बहुत खुश हैं. काफी सालों से रानी मुखर्जी और काजोल के बीच की अनबन की खबरें सुनाई देती रही है. 2012 में रानी और काजोल की बीच की अनबन एक इवेंट के दौरान पब्लिक हो गई थी. इसके बाद एक अवॉर्ड शो में काजोल और रानी मुखर्जी एक दूसरे को नजरअंदाज करती हुई दिखाई दी.


काजोल के पति अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार और रानी मुखर्जी के हसबैंड आदित्य चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. दोनों फिल्मों के एक साथ रिलीज होने की वजह से इन दोनों के बीच में मनमुटाव हो गया था और उसके बाद ही यह दोनों एक दूसरे को इग्नोर करने लगी थी. 2017 में हुए एक इवेंट के दौरान भी काजोल और रानी मुखर्जी के बीच की अनबन साफ दिखाई दी थी. रानी मुखर्जी काजोल और अजय देवगन इस इवेंट के दौरान एक ही लाइन में एक साथ बैठे थे, पर इवेंट से जाते वक्त अजय देवगन और काजोल रानी मुखर्जी से मिले बिना ही चले गए थे. उस समय भी इन दोनों के अनबन की खबरें खूब चर्चा में रही थी.

Back to top button