विशेष

रश्मि नहीं, इन 5 टीवी एक्ट्रेस को भी डेट कर चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला, नंबर 1 है फिल्म एक्ट्रेस

बिग बॉस 13 सीजन शुरू हो गया है. यह सीजन शुरू होते ही विवादों में घिर गया है. इन दिनों देशभर में बिग बॉस 13 की धूम मची हुई है. किसी को यह शो पसंद आ रहा है तो कुछ लोग शो बंद करने की मांग कर रहे हैं. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं, जिनमें से कुछ चले गए तो कुछ अभी भी बरक़रार हैं. वहीं बात करें शो के कंटेस्टेंट्स की तो वह अपना गेम बखूबी खेल रहे हैं.

बता दें कि शो में दर्शक सिद्धार्थ शुक्ला को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. खासकर लड़कियों के बीच उनकी फैन फॉलोइंग ज्यादा है. साथ ही में सिद्धार्थ और रश्मि का अफेयर भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है. जी हां, एक समय में सिद्धार्थ और रश्मि एक-दूसरे को डेट कर चुके है. हालांकि, रश्मि पहली लड़की नहीं हैं जिन्हें सिद्धार्थ ने डेट किया है. रश्मि से पहले भी उनका नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका है और आज के इस पोस्ट में हम आपको सिद्धार्थ शुक्ला के लव अफेयर के बारे में बताएंगे.

तनीषा मुखर्जी

एक टाइम में यह खबरें भी लाइमलाइट में आई थीं कि सिद्धार्थ काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी को डेट कर रहे हैं. तनीषा बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं और कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. ख़बरों के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी के दौरान दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. दोनों कई बार कॉफ़ी डेट पर स्पॉट हुए लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया. हालांकि, कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया.

आकांक्षा पुरी

वैसे तो अभी आकांक्षा पुरी बिग बॉस के ही कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा को डेट कर रही हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब उनका नाम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ा था. फिल्मी पार्टियों में दोनों कई बार साथ देखे जाते थे. हालांकि, आकांक्षा ने हमेशा सिद्धार्थ शुक्ला के साथ डेटिंग की ख़बरों को नाकारा है.

स्मिता बंसल

स्मिता बंसल टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और उन्हें लोग ‘बालिका वधु’ में आनंदी की मां के रूप में आज भी याद करते हैं. सीरियल में वह सिद्धार्थ शुक्ला की सास बनी थीं. उस दौरान ख़बरें उड़ने लगी थीं कि सिद्धार्थ और स्मिता एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, आज तक दोनों के रिश्ते का सच सामने नहीं आया है.

दृष्टि धामी

दृष्टि धामी भी टेलीविज़न इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. दृष्टि ने फेमस सीरियल ‘मधुबाला’ में मधुबाला का किरदार निभाया था. रिपोर्ट्स की मानें तो डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के दौरान दृष्टि और सिद्धार्थ एक-दूसरे के करीब आ गए थे. शो खत्म होने के बाद भी दोनों ने डेटिंग जारी रखी लेकिन बाद में दृष्टि की शादी की खबरें आई और यह रिश्ता यही खत्म हो गया.

आरती सिंह

बता दें, आरती सिंह बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी और टीवी के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा की बहन हैं. इन दिनों वह बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. बिग बॉस के घर में आरती और सिद्धार्थ एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और ख़बरों के मुताबिक दोनों रिलेशनशिप में हैं. लेकिन आरती बिग बॉस में ही कई बार इन ख़बरों को गलत बता चुकी हैं.

रश्मि देसाई

रश्मि और सिद्धार्थ का रिलेशनशिप तो जगजाहिर है. शो ‘दिल से दिल तक’ में दोनों ने साथ काम किया था और इसी दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. दोनों इस सीरियल में पति पत्नी के किरदार में नजर आए थे. शो के दौरान दोनों के खूब झगड़े होते थे और यह भी खबर आई थी कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. फैंस इनके बारे में सब कुछ जानते हैं इसके बावजूद दोनों ने चुप्पी साध रखी है.

Back to top button