बॉलीवुड

सलमान के साथ संबंधों पहली बार कैटरीना ने खोला सबसे बड़ा राज, कहा-पिछले 12 सालों से हमारे बीच…

कैटरीना कैफ एक बहुत ही खूबसूरत मॉडल और अभिनेत्री है. कैटरीन हिंदी फिल्म जगत के लिए काम करती है. वैसे कटरीना तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी है. कैटरीना कैफ इंडिया की सबसे ज्यादा पारिश्रमिक पाने वाली एक्सेस इसमें से एक है. इसके अलावा कैटरीना को सबसे आकर्षक पर्सनेलिटीज में से एक माना जाता है. बॉलीवुड के एक्स कपल की लिस्ट में कैटरीना कैफ और सलमान खान का नाम सबसे ऊपर है. कैटरीना और सलमान ने एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया, पर इतने सालों के बाद कटरीना ने मीडिया के सामने बहुत बड़ा खुलासा किया है.

कैटरीना कैफ ने बताया कि उनके और सलमान खान के प्यार की शुरुआत फिल्म युवराज के दौरान हुई थी. इस फिल्म को करने के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई, पर इन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया. दोनों के बीच ब्रेकअप होने के बाद भी इनके बीच का प्यार अक्सर देखने को मिलता है. जिसकी वजह से यह दोनों हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. कैटरीना कैफ और सलमान खान ने एक साथ बहुत सारी फिल्मों में काम किया है. दर्शकों को इनकी जोड़ी बहुत पसंद आती है. जब लोगों के सामने इन दोनों के अनबन की खबरें आयी तो दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ काम नहीं किया. दोनों को एक साथ फिल्मों में ना देखने के कारण फैंस निराश हो गए थे. पर अचानक एक बार फिर से इतने सालों के बाद दोनों ने एक साथ काम करने का डिसीजन लिया और “टाइगर जिंदा है” एक साथ नजर आए.

कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ अपने अफेयर की खबरों का जवाब देते हुए कहा “हम दोनों के बीच में 16 साल से सिर्फ फ्रेंडशिप है. सलमान खान बहुत ही अच्छे इंसान है और ज़रूरत पड़ने पर बिना संकोच मेरी मदद करते हैं. इसलिए हमारे बीच दोस्ती के अलावा कुछ भी नहीं है” इसके साथ ही कटरीना ने कहा कि सलमान अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकते हैं. भले ही कैटरीना सलमान को सिर्फ अच्छा दोस्त कहती हो पर कई मौकों पर इन दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए दिखाई दे चुका है. इसके अलावा कुछ दिनों पहले एक अवार्ड शो में जैसे ही कटरीना के नाम की घोषणा की गई वैसे ही सलमान खान अपनी सीट से खड़े होकर उनके लिए जोर-जोर से तालियां और सीटी बजाने लगे.

आप इस तरह के कई वीडियोस और फोटोस सोशल मीडिया पर देख सकते हैं. इसका मतलब यही समझ में आता है कि सलमान खान के लिए आज भी कैटरीना कैफ बहुत ज्यादा खास है. भले ही दोनों के बीच अब सिर्फ दोस्ती का रिश्ता ही क्यों ना हो. कैटरीना और सलमान की शादी को लेकर कई बार अफवाह फ़ैल चुकी है. जिसमें बार-बार यह कहा जाता है कि दोनों बहुत जल्द शादी करने वाले हैं, पर फिलहाल दोनों को ही उनकी पसंद का लाइफ पार्टनर नहीं मिला है. सलमान खान से ब्रेकअप होने के बाद कटरीना का नाम रणवीर कपूर के साथ भी जोड़ा गया था. कैटरीना रणबीर कपूर और अपने प्यार को एक्सेप्ट भी कर चुकी है. पर कुछ साल पहले उनका रणबीर कपूर के साथ भी ब्रेकअप हो गया.

Back to top button