बॉलीवुड

युवराज की पत्नी को देने पड़े इरा खान को कपड़े, जाने क्या है पूरा माजरा?

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल बहुत ही जल्द प्ले में कमबैक करने वाली हैं। हेजल आमिर खान की बिटिया के निर्देशन वाले प्ले में नज़र आएंगी। जी हां, आमिर खान की बिटिया इरा खान अपने प्रोजेक्ट के लिए हेजल से एक्टिंग करवा रही हैं, जिसकी वजह से दोनों की दोस्ती दिन ब दिन गहरी होती हुई नज़र आ रही है। इस दोस्ती को लेकर दोनों आए दिन कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इसी कड़ी युवराज सिंह की पत्नी हेजल ने इरा के लिए एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें दोनों की दोस्ती का रंग नज़र आ रहा है।

हाल ही में हेजल अपने पति युवराज सिंह के साथ अंबानी की दिवाली पार्टी में पहुंची, जहां उनके लुक ने महफिल ही लूट ली। इस दौरान युवराज और हेजल की लव स्टोरी की भी लोगों ने खूब तारीफ की। दिवाली पार्टी में दोनों ही बहुत शानदार लग रहे थे, लेकिन उसके बाद हेजल ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया कि उस लुक के पीछे किसका हाथ था? दरअसल, हेजल अपनी ड्रेस घर पर ही भूल गई थी, जिसकी वजह से उनकी दिवाली पार्टी खराब हो जाती, लेकिन एन वक्त पर इरा ने उनका साथ दिया।

हेजल ने इरा को कहा शुक्रिया

 

पोस्ट शेयर करते हुए हेजल ने लिखा कि जब आप दिवाली पार्टी के लिए तैयार हो रहे हो और आपको पता चले कि आपका कुर्ता तो घर पर ही रह गया है, तो आपकी सांसे अटक जाएंगी, लेकिन ऐसे वक्त में आपकी दोस्त आपको अपना टॉप दे, तो मामला फिट हो जाता है। ऐसा ही मेरे साथ भी हुआ। मैं अपना कुर्ता घर पर भूल गई थी, लेकिन फिर इरा ने मुझे एक टॉप दिया, जोकि बहुत ही प्यारा था और उसे पहनकर मेरा लुक पूरा हो गया, इसके लिए उन्होंने इरा को शुक्रिया भी कहा।

दोनों बहुत ही अच्छी दोस्त हैं

हेजल और इरा खान की दोस्ती बहुत पुरानी है। दोनों एक दूसरे को बहुत ही अच्छे से जानते हैं, ऐसे में दोनों के बीच का रिश्ता भी बहुत ही ज्यादा गहरा है। बता दें कि इरा खान अपने प्ले में हेजल को इसीलिए लिया, क्योंकि वे उनकी एक्टिंग से इंप्रेस थी। इसके साथ ही दोनों की दोस्ती को साथ में थोड़ा टाइम स्पेंड करने को मिल गया। बता दें कि सेट से दोनों अक्सर कुछ न कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश होते हैं।

शादी के बाद छोड़ दी एक्टिंग

हेजल को आखिरी बार फिल्म बॉडीगार्ड में देखा गया था, जिसके बाद से ही उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से किनारा कर लिया। इसके पीछे की वजह उनकी शादी बताई जा रही है। दरअसल, युवराज सिंह से शादी करने के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया छोड़ दी और सिर्फ घर परिवार पर ही ध्यान देती हैं। बता दें कि हेजल एक्टिंग के साथ साथ मॉडलिंग भी करती थी, ऐसे में इरा खान के प्ले से उन्हें फिर से पुरानी दुनिया वापस मिल सकती है।

Back to top button