बॉलीवुड

एक बार फिर पिता बने केजीएफ स्टार यश, पत्नी राधिका ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म

माता-पिता बनना दुनिया का सबसे अलग एहसास होता है और ये एहसास बहुत ही प्यारा होता है। पहले बच्चा हर किसी को सबसे प्यारा होता है, लेकिन दूसरा बच्चा भी सबको प्यारा होता है और यहां हम बात भारतीय सिनेमा के पॉपुलर एक्टर यश की बात कर रहे हैं। इन्हें आपने साउथ सिनेमा की कई फिल्मों में देखा होगा और इस बार इनको लेकर एक खास खबर आने लगी है और वो ये कि एक बार फिर पिता बने केजीएफ स्टार यश, इस बात की खुशी लोगों तक आते ही सभी उन्हें बधाई देने लगे।

एक बार फिर पिता बने केजीएफ स्टार यश

कन्नड़ स्टार यश और राधिका पंडित दूसरी बार माता-पिता बने। राधिका पंडित ने 30 अक्टूबर की सुबह ही बेंगलुरु के एक अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया है। इससे पहले यश को एक बेटी आयरा रही है। आयरा का जन्म 2 दिसंबर, 2018 को हुआ था और अब 10 महीने में इन्हें एक बेटा भी हो गया। यश कन्नड़ फिल्मों के बड़े सितारे हैं और इंडस्ट्री में यश-राधिका को एक आदर्श जोड़ी माना जाता है। दक्षिण भारतीय फिल्मों में लोकप्रिय ये कपल फिलहाल छुट्टी पर है और अपनी जिंदगी का बेहतरीन पल का मजा ले रहे हैं। यश ने दिवाली पर आयरा के साथ एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया था और इंस्टाग्राम पर उनके फैंस ने इसे खूब पसंद किया। यश ने इस वीडियो के जरिए फैंस को दिवाली विश भी किया।

 

View this post on Instagram

 

It’s our lil one’s first Deepavali.. it couldn’t get anymore special. HAPPY DEEPAVALI from us to you all.. oh and Ayra had something special to say too.. u got it? ? Have a safe and blessed one ?

A post shared by Yash (@thenameisyash) on


इन सब में अगर राधिका की बात करें तो आयरा के जन्म के बाद से वे मदरहुड का आनंद उठा रही हैं। राधिका ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि अब मेरे लिए जीत का मतलब होता है कि मैं अपनी बेटी आयरा को आसानी से सुला लूं, क्योंकि कई बार दिन और रात में वो सोने से इंकार कर देती थी। मैं अलग-अलग चीजें करती हूं, गाती हूं, उसे चुप कराती हूं और सबकुछ करती रहती हूं। मगर वो सोती ही नहीं है और जब उसे बेड पर लेकर सोने के लिए जाती हूं और वो चार घंटे लगातार सोती रहीत है तो मुझे लगता है कि मैं जीत गई हूं।”

Back to top button