बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हुई हाउसफुल 4 की पजामा पार्टी, अक्षय से लेकर रितेश पहुंचे इस अंदाज में  

हाल ही में हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई है. इस फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाल हैं. कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुई फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने कई फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बता दें, हाउसफुल 4 एक मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, कृति सैनन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं.

हाल ही में साजिद नाडियाडवाल ने फिल्म की सक्सेस को देखते हुए अपने घर पर पजामा पार्टी रखी. इस पार्टी में फिल्म की पूरी कास्ट पहुंची. इस दौरान सभी पजामा पहने दिखाई दिए. रितेश से लेकर अक्षय तक पजामा में नजर आये. सबने अलग-अलग रंग के पजामे पहने थे. पार्टी में अनन्या पांडे भी अपने पिता चंकी पांडे के साथ पहुंची थीं. यह पार्टी बहुत मौज-मस्ती से भरी थी और फिल्म की स्टार कास्ट ने जमकर मजे किये. ऐसे में स्टार्स की ये पजामा पार्टी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

बता दें, अक्सर सितारे सज-धज कर किसी भी पार्टी में पहुंचते हैं और उनकी ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आये दिन देखने को मिल जाती है. लेकिन बहुत दिनों बाद सितारों की ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह किसी हैवी ऑउटफिट में नहीं बल्कि पजामे में हैं. हमेशा सज-संवारकर रहने वाले ये सितारे पजामे में काफी क्यूट दिख रहे हैं. फैंस को भी उनकी ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं. अगर आपने भी अब तक हाउसफुल 4 के स्टार कास्ट की ये मजेदार तस्वीरें नहीं देखी तो हम आपके लिए ये तस्वीरें लेकर आये हैं. आप भी देखिये इन सितारों ने पजामा पार्टी में कैसे जमकर मस्ती की.

पजामा पार्टी के दौरान फिल्म की पूरी कास्ट

पजामा पार्टी की एक और तस्वीर

पूजा हेगड़े साजिद नाडियाडवाल की पत्नी वर्धा खान के साथ

रितेश देशमुख

साजिद नाडियाडवाल अपने पूरे परिवार के साथ

जॉनी लीवर, बेटी जैमी लीवर और वर्धा खान

पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा और वर्धा खान

बॉबी देओल

रितेश देशमुख, साजिद नाडियाडवाल और अक्षय कुमार

चंकी पांडे और अनन्या पांडे

पढ़ें- अक्षय कुमार ने की बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद, 25 परिवारों को देंगे करोड़ो रुपये

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button