दुल्हन की तरह सज धज कर नुसरत जहां ने सेलिब्रेट की दिवाली, लाल साड़ी में ढाया कहर

लोकसभा की सबसे खूबसूरत सांसदों में से एक नुसरत जहां इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। नुसरत जहां ने सांसद बनने के तुरंत बाद ही शादी रचा ली थी, जिसके बाद से ही वे लगातार सुर्खियों में हैं। जी हां, शादी के बाद से नुसरत जहां हर एक फेस्टिवल धूमधाम से मनाती हुई नज़र आ रही हैं। फिर चाहे वह फेस्टिवल किसी भी धर्म का क्यों न हो, जिसकी वजह से समाज के ठेकेदार जमकर हंगामा भी कर रहे हैं, लेकिन वे हर किसी को जवाब देने में भी माहिर हैं। इसी सिलसिले में नुसरत जहां ने दिवाली को भी सेलिब्रेट किया।

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने शादी के बाद पहली दिवाली सेलिब्रेट किया। इस दौरान वे दुल्हन की तरह सज धज कर अपने पति के साथ नज़र आई, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। दिवाली के मौके पर नुसरत जहां कहर बरपाती हुई नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों को देख उनके फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं। बता दें कि नुसरत जहां हर फेस्टिवल को बड़े ही चांव के साथ सेलिब्रेट करती हैं, जिसमें उनके पति निखिल जैन भी खूब साथ निभाते हैं।

दुल्हन की तरह सजीं नुसरत जहां

शादी के बाद पहली दिवाली सेलिब्रेट करने के लिए नुसरत जहां ने खुद को दुल्हन की तरह सजाया। इसके लिए उन्होंने रेड साड़ी का चयन किया, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि नुसरत जहां का यह लुक उनके फैंस को खूब पसंद आया। दिवाली के लिए सजने के बाद नुसरत जहां ने अपनी और अपने पति की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। नुसरत जहां के पति की बात करें, तो वे भी बहुत ही ज्यादा हैंडसम नज़र आ रहे हैं, जिन्हें देख उनके फैंस भी खुशी से झूम उठे।

फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

नुसरत जहां का दिवाली लुक देखकर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इन कमेंट्स में हर कोई नुसरत जहां के लुक की तारीफ कर रहा है। एक यूजर ने लिखा कि लाल साड़ी में आप चांद का टुकड़ा लग रही हो, तो वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि आज तो चांद भी शरमा जाएगा। मतलब साफ है कि यूजर्स को नुसरत जहां की ये तस्वीर खूब पसंद आई। बता दें कि नुसरत जहां अक्सर अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं, जिसकी वजह से भी लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

दुर्गा पूजा भी किया था सेलिब्रेट

पिछले दिनों दुर्गा पूजा के दौरान नुसरत जहां का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे सज धज कर डांस करती हुई नज़र आ रही थी, जिसको लेकर भी धर्म के ठेकेदारों ने जमकर विरोध किया था, लेकिन फिर सांसद ने उन्हें अच्छे से लताड़ भी लगाई। गौरतलब है कि नुसरत जहां ने जिस दिन से शादी की है, उसी दिन से वे लगातार अपनी ड्रेस और फेस्टिवल को लेकर समाज के ठेकेदारों के निशाने पर हैं, लेकिन हर बारे वे अपने जवाब से सबको चुप करा देती हैं।

Share this