बॉलीवुड

देखे विराट-अनुष्का की दिवाली, संस्कारी लुक में ऐसे किया लक्ष्मी-गणेश पूजन

दिवाली का त्यौहार इस साल पुरे देश में बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया. इन दिनों हर कोई अपने अलग अंदाज़ में दिवाली सेलिब्रेट करता हुआ दिखाई दिया. खासकर हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सितारों की दिवाली बहुत फेमस हुई. इस दिवाली कई सितारों ने दिवाली पर शानदार पार्टी का आयोजन रखा था. साथ ही स्टार्स ने जो अपने घर दिवाली परिवार संग मनाई उसकी तस्वीरें भी लोगो के साथ साझा की. दिवाली में सबसे ज्यादा महत्व लक्ष्मी जी और गणेश जी की पूजा का होता हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी अपने पतिदेव विराट कोहली के साथ दिवाली पर इन देवी देवता की पूजा करते हुए दिखाई दी.

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों विराट और अनुष्का की एक तस्वीर बड़ी वायरल हो रही हैं. इस फोटो में दोनों लक्ष्मी एवं गणेश पूजन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान विराट और अनुष्का दोनों ही बड़े सिंपल लुक में नज़र आए. जहाँ अनुष्का पीले रंग के सिम्पल सलवार शूट में नज़र आई तो वहीं विराट क्रीम कलर के कुर्ते और काले रंग के पजामे में दिखे. दिलचस्प बात ये रही कि पूजा में विराट और अनुष्का दोनों ने ही अपना सिर कवर कर के रखा था. ये पूजा करते समय एक नियम होता हैं कि आप अपना सिर खुला नहीं रख सकते हैं. इस तस्वीर में आप चांदी के बने गणेशजी और लक्ष्मीजी भी देख सकते हैं.

सोशल मीडिया पर लोगो को विराट और अनुष्का का ये संस्कारी अवतार बहुत पसंद आ रहा हैं. इनकी काफी तारीफ़ हो रही हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं अनुष्का और विराट ने दिसम्बर 2017 में एक दुसरे से शादी रचाई थी. ये अनुष्का की अपने ससुराल में दूसरी दिवाली हैं. ऐसे में अनुष्का ने अपने पुरे घर को दुल्हन की तरह सजाया हुआ हैं. उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की. साथ ही उन्होंने सभी को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी.

विराट और अनुष्का अक्सर एक दुसरे की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. इस तरह उनके करोड़ो फैंस को पता लग जाता हैं कि इस कपल के निजी जीवन में क्या चल रहा हैं. ये वर्तमान में भारत के सबसे पॉवरफुल कपल भी हैं. इनकी लोकप्रियता आसमान छूती हैं. वैसे अब इनके फैंस को दोनों के माता पिता बनने का भी बेसब्री से इंतज़ार हैं. फिलहाल तो ये लोग अपनी दिवाली बड़े मस्ती वाले मूड में मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. उम्मीद हैं कि आने वाली दिवाली में इनकी खुशियाँ डबल हो जाए.

वर्कफ्रंट की बात करे तो ‘जीरो’ फिल्म के बाद से अनुष्का बड़े पर्दे पर नज़र नहीं आई हैं. ये फिल्म उन्होंने शाहरुख़ खाना और कटरीना कैफ के साथ की थी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. सूत्रों की माने तो अनुष्का जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ रोहित शेट्टी की आगामी इफ्ल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में नज़र आ सकती हैं. बता दे कि अनुष्का शर्मा का खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी हैं. ऐसे में वो वहां भी बतौर प्रोड्यूसर सक्रीय रहती हैं.

Back to top button