विशेष

लहंगे में टी-सीरीज की मालकिन दिव्या खोसला ने ढाया कहर, पति के साथ इस अंदाज में जमकर दिए पोज

दिव्या खोसला कुमार भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन जब बात फैशन की आती है तो वह बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के अलावा दिव्या खोसला कुमार डायरेक्टर भी हैं. सुपरहिट फिल्म ‘यारियां’ को दिव्या ने ही डायरेक्ट किया था. आये दिन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, ऐसे में दिव्या खोसला कुमार की भी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं.

इन तस्वीरों में वह अपने पति भूषण कुमार के साथ दिख रही हैं. इस दौरान दिव्या ने एक बेहद ही खूबसूरत लहंगा पहना है. महरून चोली और लहंगे में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. मिनिमल मेकअप के साथ वह किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही हैं. दिव्या ने अपने लुक को ज्यादा ओवर नहीं किया है. खूबसूरत लहंगे, मिनिमल मेकअप और मांग में मांगटीका के साथ उनकी खूबसूरती देखने लायक है.

वहीं, दिव्या के पति भूषण कुमार काले और सफ़ेद रंग के कुरते पजामे में नजर आ रहे हैं. दिव्या खोसला की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और उनकी ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद भी आ रही हैं. लोग दिव्या के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

बता दें, दिव्या खोसला कुमार बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं. दिव्या ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार से शादी की है. भूषण कुमार से शादी करने के बाद दिव्या टी-सीरीज की मालकिन बन गयी हैं. दिव्या और भूषण कुमार की शादी साल 2005 में हुई थी. शादी के 14 साल बाद भी दोनों के बीच पहले जैसा प्यार बरक़रार है.

साल 2011 में दिव्या ने एक बेटे को जन्म दिया जिनका नाम उन्होंने रूहान रखा. 37 साल की दिव्या की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. इस उम्र में भी वह बेहद ग्लैमरस दिखती हैं और अपनी फिटनेस से यंग जेनरेशन की अभिनेत्रियों को मात देती हैं. दिव्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2004 में आई फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ से की थी.

देखें दिव्या खोसला कुमार की कुछ खूबसूरत तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

पढ़ें- सुपरस्टार दिलीप कुमार को मिली इस शख्स से धमकी, पत्नी सायरा ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button