बॉलीवुड

फिल्मों में काम करते हुए इन एक्ट्रेसेस का आया अपने ही निर्देशक पर दिल, फिर रचाई शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने फिल्मों में काम करने के दौरान ही कई अफेयर्स किए। इनमें से कुछ तो शादी भी कर बैठे, बहुत सी एक्ट्रेसेस ने कई बड़े और हैंडसम एक्टर्स को छोड़कर साधारण से दिखने वाले फिल्म निर्देशकों से शादी कर ली। हर एक्ट्रेसेस की अलग ही कहानी है लेकिन यहां पर हम आपको कुछ खास के बारे में बताएंगे जिनके बारे में आपने अलग-अलग तरह से बातों को सुना होगा लेकिन इनकी कहानी सच में अलग है। फिल्मों में काम करते हुए इन एक्ट्रेसेस का आया अपने ही निर्देशक पर दिल, जानिए कौन हैं ये एक्ट्रेसेस?

इन एक्ट्रेसेस का आया अपने ही निर्देशक पर दिल

फिल्मों में काम करते अक्सर हीरो-हीरोइन को प्यार होता है ये बात तो आपने खूब सुना होगा कि दीपिका और रणवीर की शादी कैसे हुई लेकिन क्या आप जानते हैं हीरोइनों को हीरो को छोड़कर किसी और से ही प्यार हो गया, चलिए बताते हैं वे कौन सी हीरोइने हैं जिन्होने अपने ही फिल्म निर्देशकों से शादी कर ली।

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का अफेयर अभिषेक बच्चन के साथ रहा है लेकिन अभिषेक के कहीं और शादी कर ली। बाद में रानी मुखर्जी ने भी बॉलीवुड के टॉप फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी कर ली और अब इन्हें एक बेटी भी है।

श्रीदेवी

अपने जमाने की सुपरस्टार रही एक्ट्रेस श्रीदेवी ने फिल्म मेकर बोनी कपूर के साथ शादी की थी। सभी जानते हैं कि श्रीदेवी ने पहले प्यार मिथुन से हार मिलने के बाद उन्होंने बोनी कपूर का हाथ थामा। इसके बाद श्रीदेवी शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं और फिर बोनी कपूर को पहली शादी और बच्चे होते हुए श्रीदेवी से शादी करनी पड़ी। बाद में उन्होने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था।

उदिता गोस्वामी

भट्ट कंप की कई फिल्मों में असफलता हासिल करने वाली एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी ने फिल्म मेकर मोहित सूरी के साथ साल 2013 में शादी कर ली थी। इनका अफेयर करीब 9 सालों तक चला था लेकिन बाद में ये शादी में बंध गईं और इन्होंने फिल्मी करियर छोड़ दिया।

किरण जुनेजा

‘महाभारत’, ‘स्वाभिमान’ और ‘बुनियाद’ जैसे सीरियल में किरण जुनेजा ने काम किया और फिल्मों में भी ये दिख चुकी हैं। बाद में इन्होंने बॉलीवुड के फेमस निर्देशक रमेश सिप्पी के साथ शादी कर ली थी, हालांकि बाद में इन्होने तलाक दे दिया था।

सोनी रजदान

80 के दशक में सोनी रजदान एक साइड एक्ट्रेसेस के तौर पर काम कर चुकी है। कई फिल्मों में इन्होंने आइटम नंबर भी किया लेकिन इन्होने बाद में फिल्म मेकर महेश भट्ट के साथ शादी कर ली थी। महेश भट्ट पहले से शादीशुदा थे लेकिन दूसरी शादी के लिए इन्होंने पहली पत्नी को तलाक दे दिया और आज भी उनके बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट साथ हैं लेकिन उनकी पत्नी से अलगाव हो गया और सोनी से इन्हें दो बच्चे आलिया और शाहीन हैं।

Back to top button