दिलचस्प

देवों के देव महादेव की पार्वती फेम पूजा बनर्जी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, सांसें थामकर देखें

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को उनके ग्लैमर और बोल्डनेस के लिए जाना जाता है. लेकिन टीवी अभिनेत्रियां भी किसी मामले में उनसे पीछे नहीं हैं. चाहे फीस की बात हो या बोल्डनेस की, टीवी अभिनेत्रियां कई मामलों में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ते नजर आ रही हैं. आपको यह भी जानकर हैरानी होगी कि कुछ टीवी अभिनेत्रियों की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा है. ऐसे में आप उनकी पॉपुलरिटी का अंदाजा लगा सकते हैं.

ऐसे में आज हम आपको टीवी जगत की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और लोग उन्हें मशहूर टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में माता पार्वती का किरदार निभाते हुए देख चुके हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं खूबसूरत अभिनेत्री पूजा बनर्जी की. हाल ही में पूजा बनर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद फैंस भी हैरान हैं.

जहां एक तरफ फैंस उनका ये लुक देखकर हैरान हैं वहीं दूसरी तरफ तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें, 6 फ़रवरी, 1987 को कोलकाता में जन्मी पूजा कई शोज में काम कर चुकी हैं. वह आज टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, ‘झलक दिखला जा’ जैसे शोज में काम कर चुकी हैं. टीवी के साथ-साथ वह बंगाली, तमिल और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं. इन दिनों वह ‘देव’ और ‘कॉमेडी दंगल’ में नजर आ रही हैं. अब देखिये पूजा की कुछ हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें.

देखें तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

पढ़ें- वायरल हो रहा है रिया सेन का लेटेस्ट फोटोशूट, ब्लैक ब्यूटी में फैंस पर ढाया कहर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button